"हम Akaay का डेब्यू चाहते हैं"- Virat Kohli-Anushka Sharma के न्यूबोर्न बेटे के लिए फैन का बनाया पोस्टर वायरल

Virat Kohli-Anushka Sharma Son Akaay: सेलिब्रिटी कपल ने 15 फरवरी को अपने "बेबी बॉय अकाए और वामिका के छोटे भाई" के जन्म की फैन्स के साथ शेयर की. जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई देने वालों का तांता लग गया.

Virat Kohli-Anushka Sharma Son Akaay: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपने बेटे अकाय के इस दुनिया में आने की अनाउंसमेंट की. सेलिब्रिटी कपल ने 15 फरवरी को अपने "बेबी बॉय अकाए और वामिका के छोटे भाई" के जन्म की फैन्स के साथ शेयर की. जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई देने वालों का तांता लग गया.

मैदान पर पोस्टर लेकर पहुंचा फैन

रांची में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के दौरान विराट कोहली के एक फैन ने उनके बेटे के लिए एक पोस्टर बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन ने बेबी अकाए के डेब्यू और टीम इंडिया के लिए खेलने की इच्छा व्यक्त की, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया.


24 फरवरी को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और यूपी वॉरियर्स के बीच डब्ल्यूपीएल 2024 मैच के दौरान भी एक फैन अकाय के नाम का पोस्टर लेकर मैदान पर पहुंचा था. बता दें कि विराट कोहली की आरसीबी 22 मार्च को शुरुआती मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ने को तैयार है.

जानिए 'अकाय' नाम का मतलब

यह हिंदी शब्द 'काया' से बना है, जिसका अर्थ है 'शरीर'. अकाय का अर्थ है कोई ऐसा व्यक्ति जो अपने भौतिक शरीर से कहीं अधिक है. तुर्की में 'अकाय' शब्द का अर्थ 'चमकता हुआ चांद' होता है. अकाय का अर्थ होता है जिसका कोई निर्धारित आकार ना हो अर्थात वो निराकार हो...विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों काफी आध्यात्मिक हैं, इसलिए ऐसा माना जा रहा है दोनों ने बेटे का नाम काफी सोच समझकर रखा है. 

ये भी पढ़ें- कैमरून ग्रीन और जोश हेजलवुड ने मिलकर टेस्ट में रचा इतिहास, न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी विकेट के लिए बना दिया ऐतिहासिक रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- VIDEO: RCB की इस महिला खिलाड़ी की हैरतअंगेज फील्डिंग देख आपको आ जाएगी 'मिस्टर 360' की याद