बल्लेबाज के आउट होते ही शख्स की खुल गई नींद, कैमरामैन की करतूत देख फैन्स हो रहे लोटपोट- Video

Funny Cricket Video: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ 2nd Test) के बीच 'ट्रेंट ब्रिज' में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच के पहले दिन कुछ ऐसा हुआ है जिसे देखकर फैन्स लोटपोट हो रहे हैं.

बल्लेबाज के आउट होते ही शख्स की खुल गई नींद, कैमरामैन की करतूत देख फैन्स हो रहे लोटपोट- Video

कैमरामैन की करतूत देख फैन्स लोटपोट

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ 2nd Test) के बीच 'ट्रेंट ब्रिज' में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच के पहले दिन कुछ ऐसा हुआ है जिसे देखकर फैन्स लोटपोट हो रहे हैं. दअरसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें कैमरामैन की एक ऐसी करतूत सामने आई है जिसे देखने के बाद फैन्स अपनी खुशी नहीं छूपा पा रहे हैं और पेट पकड़ कर लोटपोट हो रहे हैं.  हुआ ये कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है जिसमें कैमरामैन ने दर्शक दीर्घा में बैठे एक बुजुर्ग शख्स के रिएक्शन को कैद कर लिया है. दरअसल वह बुजुर्ग शख्स मैच के दौरान नींद लेते हुए दिखाई देते हैं और तभी कीवी बल्लेबाज आउट होता है.

VIDEO: ग्लव्स पहनने के कारण Babar Azam अपने ही टीम के लिए बन गए 'विलेन', अंपायर ने लगाया ऐसा जुर्माना

बल्लेबाज के आउट होने पर शख्स के आस-पास मौजूद फैन चीयर कर चिल्लाने लगते हैं जिससे शख्स की नींद अचानक खुलजाती है, इसके बाद अपने आस-पास लोगों को चीयर करता देख वह शख्स तनिक समय के लिए हैरान भी होता है. वैसे, इस वीडियो के लिए फैन्स कैमरामैन का शुक्रिया भी कर रहे हैं. कैमरामैन की ऐसी करतूत के कारण ही फैन्स इंटरनेट पर यह मजाकिया वीडियो देख पाए हैं. 


World Cup Super League में पाकिस्तान को लगातार जीत से हुआ फायदा, भारत टॉप 5 से बाहर, देखें कौन किस नंबर पर है

वहीं, मैच की बात करें तो पहले दिन के खेल खत्म होने पर न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 4 विकेट पर 318 रन बना लिए थे. क्रीज पर डेरेल मिचेल 81 टॉम ब्लंडेल 67 रनों पर नाबाद हैं. दोनों के बीच अच्छी साझेदारी देखने को मिली है. 

शाहीन अफरीदी ने ऐसे अपनी 'तिलिस्म' में बल्लेबाज को फंसाया, OUT होते ही बैटर ने सिर झुका लिया- Video

बता दें कि एक तऱफ जहां पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं दूसरे टेस्ट में कीवी टीम के बल्लेबाज अपनी पुरानी गलतियों को भुलाकर मैदान पर उतरे और क्रीज पर जमने का भरपूर प्रयास किया है. यही वजह है कि विल यंग ने 47, लैथम ने 26 और हेनरी निकल्स ने 30 रन की छोटी लेकिन अहम पारी खेलकर क्रीज पर रूकने की भरपूर कोशिश की है. 

खेल से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com