मैदान पर इंग्लैंड की टीम के साथ नहीं खड़े हुए मार्कवुड, इस हरकत ने उन्हें कर दिया ट्रोल, देखें VIDEO

मैच के दौरान मार्क वुड (Markwood) की एक हरकरत ने मैदान पर सभी को हैरान कर  दिया और हंसने पर भी मजबूर कर दिया. वैसे वुड ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया.

मैदान पर इंग्लैंड की टीम के साथ नहीं खड़े हुए मार्कवुड, इस हरकत ने उन्हें कर दिया ट्रोल, देखें VIDEO

वुड ने मैदान पर सभी को हैरान कर दिया

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड (Markwood) ने वेस्टइंडीज के दौरे पर अपने खेल से नहीं बल्कि अपनी एक हरकत की वजह से सुर्खियां बटोरी हैं. मैच के दौरान मार्क वुड (Markwood) की एक हरकरत ने मैदान पर सभी को हैरान कर  दिया और हंसने पर भी मजबूर कर दिया. वैसे वुड ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया. इससे पहले उन्होंने अपने 12 ओवर के स्पेल में 1 विकेट हासिल किया. 

यह पढ़ें- रोहित शर्मा की "ऑल-टाइम ग्रेट" वाली प्रशंसा पर रविचंद्रन अश्विन ने दिया ये खास रिएक्शन, देखिए VIDEO

चलिए आपको बता दें कि आखिर मामला क्या है,  दरअसल एंटीगा टेस्ट के दूसरे दिन मार्क वुड टीम के साथ नहीं बल्कि अकेले ही टीम घेरा बनाते नजर आए.  मैदान पर जहां ओर जहां इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ी घेरा बनाकर खड़े थे वहीं मार्क वुड फाइन लेग पर खड़े होकर उन्हें देख बस उन्हें देखे जा रहे थे, थोड़ी देर तक कैमरे पर सभी मार्क वुड को देखकर हैरान थे कि तभी उन्होंने टीम से दूर खड़े बाउंड्री पर ही टीम घेरा बनाने का एक्शन किया. बस फिर क्या था उनकी इस हरकत को देखकर हर कोई हैरान रह गया. 


यह भी पढ़ें- INDW vs NZW : महिला विश्वकप में झूलन गोस्वामी का धमाका, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

इस मैच में जेसन होल्डर और एनक्रूमा बोनेर ने वेस्टइंडीज (WestIndies) को शुरूआती झटकों से निकालकर पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन चार विकेट पर 202 रन तक पहुंचाया दिया है. वेस्टइंडीज की हालत एक समय में काफी खराब थी और 127 रनों पर ही उन्होंने अपने चार विकेट खो दिए थे. दूसरे दिन के अंत तक वेस्टइंडीज ने 4 विकेट खोकर 202 रन बना लिए थे. वेस्टइंडीज की तरफ से ब्रेथवेट से सबसे ज्यादा 55 रन बनाए. इससे पहले इंग्लैंड की टीम ने  पहली पारी में 311 रन बनाए थे, वेस्टइंडीज की टीम अभी भी इंग्लैंड से 109 रन पीछे है. मौसम खराब होने की वजह से दूसरे दिन के खेल को पहले ही रोकना पड़ा.  

UP चुनाव मतगणना: रुझानों में बीजेपी आगे, लेकिन सपा कार्यकर्ताओं को अब भी उम्मीद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com