Shaheen Afridi ने फिर से लॉन्च की 'रॉकेट यॉर्कर', उड़ाईं बटलर की गिल्लियां, देखता रह गया बल्लेबाज, Video

Shaheen Afridi Jos Buttler: इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में शाहीन अफरीदी बल्ले और गेंद से धमाल मचा रहे हैं. अब शाहीन ने लंकाशयर के खिलाफ मैच में नॉटिंघमशायर vs लंकाशायर (Nottinghamshire vs Lancashire T20 Blast) में अपनी खतरनाक यॉर्कर से बटलर को बोल्ड कर दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिा पर वायरल है.

Shaheen Afridi ने फिर से लॉन्च की 'रॉकेट यॉर्कर', उड़ाईं बटलर की गिल्लियां, देखता रह गया बल्लेबाज, Video

शाहीन अफरीदी ने फेंकी गदब की यॉर्कर

Shaheen Afridi Jos Buttler: इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट में शाहीन अफरीदी बल्ले और गेंद से धमाल मचा रहे हैं. अब शाहीन ने लंकाशयर के खिलाफ मैच में नॉटिंघमशायर vs लंकाशायर (Nottinghamshire vs Lancashire T20 Blast) में बल्लेबाज जोस बटलर को अपनी खतरनाक यॉर्कर पर बोल्ड कर दिया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है.  दरअसल, शाहीन ने जो गेंद फेंकी थी वह बेहतरीन यॉर्कर थी, जिसका जवाब इंग्लैंड के इस बल्लेबाज के पास नहीं था. शाहीन की गेंद बल्लेबाज के पैर पर पड़ी, जिससे बटलर हड़बड़ा गए और अपना स्टंप खो बैठे. शाहीन की ऐसी खतरनाक गेंद को देखकर क्रिकेट के फैन्स गदगद हैं. 

हुआ ये कि शाहीन ने जोस बटलर को मीडिल स्टंप पर उनके पैर पर गेंद फेंकी, गेंद इतनी ज्यादा नीचे थे कि बल्लेबाज ने बल्ला जरूर लगाया लेकिन अपने बैट को गेंद से संपर्क करा पाने में असमर्थ रहे, जिससे गेंद सीधे स्टंप पर जा लगी. बल्लेबाज बटलर हैरान रह गए. इस मैच में बटलर 16 गेंद पर 23 रन ही बना सके. वैसे, मैच में लंकाशायर की टीम ने पहले बल्लेबाजी की थी और 145 रन बना पाने में सफल रहे थे. 

शाहीन ने 3 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट लिए. इसके बाद जब नॉटिंघमशायर की टीम बैटिंग करने आई तो 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. लेकिन मैच में सबसे ज्यादा सुर्खियां शाहीन की खतरनाक यॉर्कर ने बटोरी.


--- ये भी पढ़ें ---

* भारत-ऑस्ट्रेलिया में से कौन सी टीम जीतेगी WTC Final 2023, वसीम अकरम ने की भविष्यवाणी
* WTC Final 2023: भारत में कितने बजे से देख पाएंगे IND -AUS के बीच का फाइनल, पूरी टीम, लाइव टेलीकास्ट और कौन होगा अंपायर, जानें सबकुछ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com