W, W, W, W, W, 20 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने 150kmph की रफ्तार से गेंदबाजी कर  PSL में काटा गदर, फैन्स बोले- 'अगला शोएब अख्तर', देखें Video

Ihsanullah 150kmph in PSL Match: पाकिस्तानी क्रिकेट में तेज गेंदबाजों की कमी नहीं रही है. शाहीन अफरीदी, हसन अली, हारिस रऊफ से लेकर नसीम शाह वर्तमान पाकिस्तानी क्रिकेट में अपनी तेज गेंदबाजी से मेला लूट रहे हैं. लेकिन अब इस लिस्ट में एक और पाकिस्तानी युवा तेज गेंदबाज का नाम जुड़ गया है.

W, W, W, W, W, 20 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने 150kmph की रफ्तार से गेंदबाजी कर  PSL में काटा गदर, फैन्स बोले- 'अगला शोएब अख्तर', देखें Video

W, W, W, W, W, 20 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने 150kmph की रफ्तार से गेंदबाजी कर काटा गदर

Ihsanullah 150kmph in PSL Match: पाकिस्तानी क्रिकेट में तेज गेंदबाजों की कमी नहीं रही है. शाहीन अफरीदी, हसन अली, हारिस रऊफ से लेकर नसीम शाह वर्तमान पाकिस्तानी क्रिकेट में अपनी तेज गेंदबाजी से मेला लूट रहे हैं. लेकिन अब इस लिस्ट में एक और पाकिस्तानी युवा तेज गेंदबाज का नाम जुड़ गया है. 20 साल के इहसानुल्लाह (Ihsanullah) ने पीएसएल में अपनी तेज गेंद से बल्लेबाजों का बुरा हाल कर दिया है. इहसानुल्लाह को पाकिस्तानी क्रिकेट का भविष्य भी बताया जा रहा है. पाकिस्तान सुपर लीग में  इहसानुल्लाह मुल्तान सुल्तान की टीम की ओर से खेल रहे हैं. उन्होंने क्वेटा ग्लैडिएटर्स  के खिलाफ मैच में अपनी तेज गेंदबाजी से धमाल मचाया और एक मेडन सहित 5 विकेट हॉल कर बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. 

--- ये भी पढ़ें ---

* "Shikhar Dhawan ने तोड़ी चुप्पी, ODI World Cup के लिए Team India में वापसी कर पाएंगे या नहीं, खुलकर बोले
* W, W, W, W, W, 20 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने 150kmph की रफ्तार से गेंदबाजी कर PSL में काटा गदर, फैन्स बोले- 'अगला शोएब अख्तर', देखें Video


पीएसएल 2023 के तीसरे मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स  के खिलाफ मैच में 20 साल के गेंदबाज ने 150KMPH की रफ्तार के साथ गेंदबाजी कर महफिल लूट ली. यही नहीं इहसानुल्लाह ने जिस अंदाज में 5 विकेट लिए वो भी कमाल का रहा. खासकर अपनी गेंद पर जिस तरह से उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को बोल्ड किया, वह गेंद देखने लायक थी. 

Ihsanullah को उनकी गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाया गया है. उनके द्वारा मैच में लिए गए 5 विकेट का वीडियो पाकिस्तान सुपर लीग के ट्विटर पर शेयर किया गया है. फैन्स भी इस पाकिस्तानी गेंदबाज की तेज गति वाली गेंद को देखकर हैरान हैं. सोशल मीडिया पर फैन्स अब उनकी तुलना उमरान मलिक और शोएब अख्तर से कर रहे हैं. पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स को लगता है कि उन्हें अगला शोएब अख्तर मिल गया है. 

मैच की बात करें तो क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी की थी और 18.5 ओवर में 110 रन ही बना सके. दरअसल, इहसानुल्लाह ने घातक गेंदबाजी की जिसके कारण ही विरोधी टीम केवल 110 रन पर आउट हो गए. 5 विकेट में इहसानुल्लाह ने इफ्तिखार अहमद, जेसन रॉय, सरफऱाज अहमद, उमर अकमल और नसीम शाह को आउट करने में सफलता पाई. वहीं, दूसरी ओर मुल्तान सुल्तान की टीम 13.3 ओवर में 1 विकेट पर 111 रन बनाकर मैच जीतने में सफल रही. Rilee Rossouw ने 78 रन बनाकर मुल्तान को आसानी के साथ मैच जीता दिया. 

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com