'रफ्तार के सौदागर' Umran Malik की गेंद पर गायकवाड़ ने Easy Way में लगाया छक्का, देखकर गेंदबाज भी हैरान- Video

IPL 2022 CSK vs SRH: भले ही उमरान मलिक (Umran Malik) इस सीजन आईपीएल में अपनी तेज गति से बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहे हैं लेकिन सीएसके के खिलाफ मैच में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के खिलाफ उनकी गेंदबाजी काफी औसत नजर आई

'रफ्तार के सौदागर' Umran Malik की गेंद पर गायकवाड़ ने Easy Way में लगाया छक्का, देखकर गेंदबाज भी हैरान- Video

'रफ्तार के सौदागर' Umran Malik की गेंद पर गायकवाड़ ने Easy Way में लगाया छक्का

IPL 2022 CSK vs SRH: भले ही उमरान मलिक (Umran Malik) इस सीजन आईपीएल में अपनी तेज गति से बल्लेबाजों को परेशान करने में सफल रहे हैं लेकिन सीएसके के खिलाफ मैच में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के खिलाफ उनकी गेंदबाजी काफी औसत नजर आई. सीएसके के खिलाफ मैच में उमरान ने 3 ओवर में 36 रन दिए. यही नहीं ऋतुराज ने उमरान के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी की औऱ जमकर रन कूटे. खासकर 8वें ओवर में कॉनवे और गायकवाड़ ने मिलकर कुल 13 रन बनाए. इसी ओवर में गायकवाड़ ने उमरान को एक छक्का और एक चौका लगातार 2 गेंद पर जड़कर उनके लेंथ की खूब खबर ली. यही नहीं, 8वें ओवर की चौथी गेंद पर गायकवाड़ ने Easy Way में छक्का जमाया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

गायकवाड़ ने की रनों की बरसात, 1 रन से चूके शतक से, लेकिन तोड़ा कई बड़े दिग्गजों के रिकॉर्ड को

किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि गायकवाड़ इतनी आसानी से कैसे तेज गति वाले गेंदबाज को छक्का जड़ सकते हैं. गायकवाड़ द्वारा मारे गए इस छक्के का वीडियो आईपीएल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. 


वैसे, बता दें कि गायकवाड़ 99 रन पर आउट हो गए. आईपीएल में ऋतुराज 99 रन पर आउट होने वाले 5वें बल्लेबाज बने हैं. गायकवाड़ की ही तरह कोहली, पृथ्वी शॉ, इशान किशन और क्रिस गेल 99 रन पर आउट हो चुके हैं. 

IPL 2023 में धोनी CSK का हिस्सा होंगे या नहीं, आईपीएल में खुद के फ्यूचर पर दिया यह जवाब- Video

मैच की बात करें तो पहले खेलते हुए सीएसकी की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और डेवोन कोंवे के बीच पहले विकेट के लिये इस सत्र की सबसे बड़ी 182 रन की साझेदारी की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दो विकेट पर 202 रन बनाये. गायकवाड़ शतक से एक रन से चूक गए लेकिन 57 गेंद में 99 रन की आक्रामक पारी खेली जिसमें छह चौके और छह छक्के शामिल थे. 

फिर से बतौर कप्तान धोनी को देखकर फैन्स ने दीवानगी में पार की की सारी हदें, खुद की आवाज नहीं सुन पा रहा कमेंटेटर- Video

वहीं कोंवे ने 55 गेंदों में 85 रन की नाबाद पारी खेली जिसमें आठ चौके और चार छक्के शामिल थे. गायकवाड़ ने बैकफुट पर शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा. दूसरी ओवर कोंवे ने उनका बखूबी साथ निभाया और आखिरी ओवरों में जमकर रन कूटे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भुवनेश्वर कुमार ने चार ओवर में 22 रन दिये लेकिन उन्हें विकेट नहीं मिल सकी.वहीं पिछले मैच में पांच विकेट चटकाने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने चार ओवर में 48 रन दे डाले और उन्हें कोई सफलता नहीं मिली. टी नटराजन ने दो विकेट लिये लेकिन 42 रन भी दिये.