तबरेज शम्सी और ईशान किशन आपस में भिड़े, दोनों के बीच हुई तीखी नोकझोंक - Video

IND vs SA 3rd T20I: आखिरकार तीसरे टी-20 में भारत को जीत मिली. इस जीत के साथ भारत टूर्नामेंट में बना हुआ है. पहले 2 टी-20 में साउथ अफ्रीका को जीत मिली थी फिर तीसरे टी-20 में भारत ने साउथ अफ्रीका को 48 रनों से हरा दिया.

तबरेज शम्सी और ईशान किशन आपस में भिड़े, दोनों के बीच हुई तीखी नोकझोंक - Video

आपस में भिड़े तबरेज शम्मी और ईशान किशन

खास बातें

  • तीसरे टी-20 में भारत को मिली जीत
  • 48 रन से भारत ने साउथ अफ्रीका को हराया
  • युजवेंद्र चहल बने प्लेयर ऑफ द मैच

IND vs SA 3rd T20I: आखिरकार तीसरे टी-20 में भारत को जीत मिली. इस जीत के साथ भारत टूर्नामेंट में बना हुआ है. पहले 2 टी-20 में साउथ अफ्रीका को जीत मिली थी फिर तीसरे टी-20 में भारत ने साउथ अफ्रीका को 48 रनों से हरा दिया. भारत की जीत में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की फिरकी का जादू दिखा और 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लेने में सफल रहे. हालांकि हर्षल पटेल ने 3.1 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट लिए थे. भारत के गेंदबाजों के अलावा भारतीय बल्लेबाजों ने भी शानदार बल्लेबाजी की. खासकर ओपनर्स ऋतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन ने अर्धशतकीय पारी खेली जिसके दम पर भारतीय टीम 5 विकेट पर 179 रन बनाने में सफल रही. 

एक ओर जहां ऋतुरात ने 35 गेंद पर 57 रन बनाए जिसमें 7 चौके और 2 छक्के रहे तो वहीं दूसरी ओर ईशान ने 35 गेंद पर 54 रन की पारी खेली, ईशान ने अपनी पारी में भी 35 गेंद का सामना किया. साथ ही बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 5 चौके और 2 छक्के लगाए. दोनों ने पहले विकेट के लिए 97 रन की पार्टनरशिप की.

बता दें कि मैच के दौरान ईशान (Ishan Kishan) और साउथ अफ्रीकी स्पिनर तबरेज शम्मी (Tabraiz Shamsi) के बीच कुछ बहस भी देखने को मिली, जिसने फैन्स को रोमांच को चरम पर पहुंचा दिया. 


भारतीय पारी के 9वें ओवर के दौरान तब शम्मी गेंदबाजी करने आए तो ओवर की चौथी गेंद पर ईशान ने छक्का लगा दिया. इसके बाद अगली गेंद तबरेज ने फुलटॉस फेंकी, जिसे मारने की कोशिश में ईशान चूक गए. इसके बाद शम्मी भारतीय बल्लेबाज से कुछ कहते नजर आए. 

शम्मी के द्वारा उकसाए जाने पर ईशान शांत नहीं रहे और पलटकर जवाब देते दिखे, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. हालांकि दोनों के बीच यह बहस ज्यादा देर तक नहीं चली. जब तबरेज ने देखा कि उनके उकसाने पर ईशान भड़क गए हैं तो वो उलटे पांव रन-अप की तरफ चल गए. 

यह भी पढ़ें:

* " IND vs SA 3rd T20I: ऋतुराज ने बेहतरीन पचासे से सोशल मीडिया को किया मस्त, लेकिन गायकवाड़ मेगा रिकॉर्ड से चूक गए

* ""IPL Media Rights का X फैक्टर, डिजिटल ने दी टीवी अधिकारों को मात, जानें अधिकारों की 5 अहम बातें

* " BCCI ने की पूर्व खिलाड़ियों की पेंशन दुगुनी, मोहम्मद कैफ हुए इमोशनल, बोले- मेरे पिता पूर्व क्रिकेटर रहे हैं उन्हें..'

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अगली गेंद यानि आखिरी गेंद पर ईशान ने फाइन लेग पर चौका जमाकर उनके इस ओवर का अंत किया. 9वें ओवर में शम्सी ने 13 रन दिए. इसी ओवर की तीसरी गेंद पर ऋतुराज ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला अर्धशतक पूरा किया था.