विदेशी धरती पर हुई भारत-पाक के बीच टक्कर, Cheteshwar Pujara vs Shaheen Afridi, देखें कौन जीता- Video

काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं. अब पुजारा ने ससेक्स (Sussex) के लिए चौथा मैच खेलते हुए चौथा शतक जड़ दिया है

विदेशी धरती पर हुई भारत-पाक के बीच टक्कर, Cheteshwar Pujara vs Shaheen Afridi, देखें कौन जीता- Video

इंग्लैंड में पुजारा और अफरीदी के बीच टक्कर

काउंटी चैंपियनशिप (County Championship) में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं. अब पुजारा ने ससेक्स (Sussex) के लिए चौथा मैच खेलते हुए चौथा शतक जड़ दिया है, जिसमें दो दोहरा शतक शामिल है. इस बार भारतीय टेस्ट क्रिकेटर ने मिडलसेक्स के खिलाफ शतकीय पारी खेलकर भारतीय फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे हैं. उनके इस शतक में सबसे खास बात ये रही कि उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के खिलाफ भी बल्लेबाजी की और बेहद ही शानदार तरीके से उनके सामना कर पाकिस्तानी बल्लेबाज को दिखा दिया कि वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज के सामने गेंदबाजी करना क्या होता है. 

SRH vs RCB: कोहली के सामने होंगे उमरान मलिक, मुकाबला होगा दिलचस्प, जानें कौन साबित होगा X Factor, संभावित XI


सोशल मीडिया पर काउंटी चैंपियनशिप ने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वो शाहीन के खिलाफ जबरदस्त अंदाज में बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं. यही नहीं पुजारा ने अफरीदी के खिलाफ अपरकट पर एक छक्का भी जमाया जिसने गेंदबाज को हैरान भी कर दिया.  मिडलसेक्स के खिलाफ पहली पारी में पुजारा केवल 16 रन बनाकर आउट हो गए थे लेकिन दूसरी पारी में 125 रन की पारी खेलकर अभी तक वो क्रीज पर नाबाद हैं.

चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी क्रिकेट के इस सीजन में अबतक 6, 201 नाबाद, 109, 12, 203 and 125* रन की पारी खेलकर दिखा दिया है कि उनका सूर्य अभी अस्त नहीं हुआ है. देखना होगा कि आने वाले समय में चयनकर्ता पुजारा के इस शानदार फॉर्म को देखकर उन्हें फिर से भारतीय टेस्ट टीम में जगह देते हैं या नहीं, जुलाई में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच खेलना है.  IPL 2022 Points Table Update: लखनऊ और राजस्थान की जीत से पलटा समीकरण, देखें कौन किस नंबर पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पुजारा ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अबतक 15 दोहरा शतक लगाने में सफलता पाई है. पुजारा ने ससेक्स की ओर से खेलते हुए धमाका किया है और कुल 5 पारियों में 531 रन बनाने में सफल रहे हैं. जिसमें उनका बल्लेबाजी औसत 132.75 का रहा है. मैच की बात करें तो ससेक्स की कुल बढ़त 260 रनों की हो गई है.