कार्लोस ब्रेथवेट ने खोया आपा, बल्लेबाज को दे मारी गेंद, अंपायर ने तुरंत सुना दी सजा- Video

वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) ने लाइव मैच के दौरान एक ऐसी हरकत की है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल टी-20 ब्लास्ट (T20 Blast 2022) टूर्नामेंट में खेलते हुए ब्रेथवेट ने बल्लेबाज को गेंद मार दी.

कार्लोस ब्रेथवेट ने खोया आपा, बल्लेबाज को दे मारी गेंद, अंपायर ने तुरंत सुना दी सजा- Video

कार्लोस ब्रेथवेट ने खोया आपा

वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) ने लाइव मैच के दौरान एक ऐसी हरकत की है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल टी-20 ब्लास्ट (T20 Blast 2022) टूर्नामेंट में खेलते हुए ब्रेथवेट ने बल्लेबाज को गेंद मार दी. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि इस घटना के बाद अंपायर भड़क गए और ब्रेथवेट की टीम को 5 रन की पेनाल्टी की सजा उसी समय सुना दी. जब अंपायर ने यह सजा सुनाया तो ब्रेथवेट चौंक गए और अपने द्वारा की गई हरकत को लेकर बात करने लगे और यह भी कहते दिखे कि उन्होंने जानबूझ कर ऐसा नहीं किया है, लेकिन अंपायर ने उनकी एक न सुनी. कार्लोस ब्रेथवेट की इस खास हरकत को देखकर फैन्स भी हैरान हैं और इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. 

दऱअसल हुआ ये कि  कार्लोस ब्रेथवेट की गेंद पर बल्लेबाज ने सीधा शॉट मारा जो सीधे गेंदबाज के पास गई, वहीं, ब्रेथवेट को लगा कि बल्लेबाज शॉट खेलने के बाद भी अपने क्रीज से बाहर है. ऐसे में ब्रेथवेट ने बिना सोचे-समझे बल्लेबाज की तरफ गेंद मार दी. जिससे गेंद बल्लेबाज के पैर पर जा लगी. तब बल्लेबाज ने अंपायर की ओर इशारा करके ब्रेथवेट की इस हरकत की शिकायत  की. ऐसे में दोनों मैदानी अंपायरों ने आपस में बातचीत की और फिर जाकर 5 रन की पेनाल्टी की सजा ब्रेथवेट की टीम को दे डाली.

बता दें कि टी-20 ब्लास्ट में ब्रेथवेट बर्मिंघम बीयर्स की टीम के कप्तान हैं. दरअसल यह घटना रविवार को डर्बीशायर के खिलाफ मैच के दौरान हुआ. डर्बीशायर की पारी के 13वें ओवर में बल्लेबाज वेन मैडसन के साथ यह घटना घटी. बता दें कि कैरेबियाई ऑलराउंडर ने बाद में माफी भी मांगी. 


मैच की बात करें तो ब्रैथवेट ने चार ओवर 29 रन देकर 1 विकेट लेने में सफलता हासिल की तो वहीं बर्मिंघम बीयर्स को इस मैच में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

* अंपायरिंग छोड़ कैच लेने के लिए हाथ खोल लिए कुमार धर्मसेना ने, Video देख हो जाएंगे लोटपोट
* 'भारतीय क्रिकेट के इतिहास में आज का दिन बेहद खास, सौरव गांगुली, राहुल द्रविड़ और विराट कोहली ने किया था...
* "'19 साल के बाद वसीम अकरम ने फिर से अपने इशारे पर नचाई गेंद, 'यॉर्कर' से बैटर के उड़ाए होश- Video

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com