MS Dhoni ने सबसे पहले Virat Kohli को खिलाया केक, ड्रेसिंग रूम में मना बर्थडे का जश्न- Video

Virat Kohli Birthday: भारत ने स्कॉटलैंड पर 8 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की, टीम ने केवल 6.3 ओवर में भी 86 रन के टारगेट को हासिल कर नेट रन रेट में काफी सुधार कर लिया

MS Dhoni ने सबसे पहले Virat Kohli को खिलाया केक, ड्रेसिंग रूम में मना बर्थडे का जश्न- Video

कोहली के बर्थडे का जश्न

खास बातें

  • स्कॉटलैंड से मिली जीत के बाद मना कोहली के बर्थडे का जश्न
  • सबसे पहले धोनी ने खिलाया कोहली को केक
  • कोहली के साथ खिलाड़ियों ने मिलकर खेली केक की होली

Virat Kohli Birthday: भारत ने स्कॉटलैंड पर 8 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की, टीम ने केवल 6.3 ओवर में भी 86 रन के टारगेट को हासिल कर नेट रन रेट में काफी सुधार कर लिया. भारतीय टीम की ओर से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की और भारतीय टीम को 39 गेंद पर ही जीत दिला दी. जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाडियों ने अपने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का बर्थडे भी मनाया. बीसीसीआई ने इसका वीडियो भा शेयर किया है जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने मिलकर कोहली का बर्थडे सेलिब्रेट किया. बीसीसीआई के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में धोनी (Dhoni) कोहली को केक खिलाते दिख रहें हैं तो वहीं कोहली भी सबसे पहले अपने मेंटॉर माही को केक खिलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सभी खिलाड़ियों ने मिलकर कप्तान साहब को केक से नहा दिया. वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं. 

बैग पैक करेंगे और...': अफगानिस्तान के नहीं जीतने वाले सवाल पर बोले रविंद्र जडेजा, देखें VIDEO

स्कॉटलैंड के खिलाफ केएल राहुल ने आतिशी 50 रन ठोके और भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई, इसके अलावा रविंद्र जडेजा ने 3 विकेट लेकर धमाल मचा दिया. जडेजा को शानदार गेंदबाजी करने के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.


T20 WC: धमाकेदार जीत के बाद कोहली गए विरोधी खेमे में, स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला- Video

बता दें कि स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत के बाद भारतीय टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर आ गई है और अफगानिस्तान से आगे हो गई है. अब भारत को अपना आखिली लिग मैच 8 नवंबर को नामीबिया के खिलाफ खेलना है. भारत की टीम की नजर अब अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मैच पर लगी होगी. अब यदि अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा देती है तो भारत के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने के रास्ते खुल जाएंगे. 

Ind vs Sco: रोहित-राहुल ने फोड़े बम, न्यूजीलैंड सहित तीनों टीमें नेट रन-रेट में धड़ाम, अब बचा सिर्फ एक रास्ता

स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि, हम ऐसा परफॉर्मेंस पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ करते तो समीकरण कुछ अलग होता. लेकिन मुझे है कि हमने अच्छा परफॉरमेंस करना शुरू कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:आईसीसी T20 वर्ल्‍ड कप: दीवाली के बाद टीम इंडिया के धमाके