बैग पैक करेंगे और...': अफगानिस्तान के नहीं जीतने वाले सवाल पर बोले रविंद्र जडेजा, देखें VIDEO

T20 WC: स्कॉटलैंड के खिलाफ भारत ने शानदार जीत दर्ज की और प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर आ गई. अब भारत की उम्मीद सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर बंध गई है

बैग पैक करेंगे और...': अफगानिस्तान के नहीं जीतने वाले सवाल पर बोले रविंद्र जडेजा, देखें VIDEO

जडेजा के जवाब ने मचाई हलचल, वायरल हुआ वीडियो

खास बातें

  • भारत ने स्कॉटलैंड को 8 विकेट से हराया
  • रविंद्र जडेजा बने मैन ऑफ द मैच
  • सेमीफाइनल की रेस हुई मजेदार

T20 WC: स्कॉटलैंड के खिलाफ भारत ने शानदार जीत दर्ज की और प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर आ गई. अब भारत की उम्मीद सेमीफाइनल में पहुंचने को लेकर बंध गई है. अब यदि अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड को हरा दें और भारत नामीबिया से बड़े अंतर से मैच जीत जाए तो भारत का काम बन जाएगा. लेकिन यदि न्यूजीलैंड जीत हासिल करने में सफल रहा तो फिर भारत का सफर सेमीफाइनल के रेस के लिए खत्म हो जाएगा. ऐसे में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच काफी अहम है. वहीं, स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच में जडेजा ने 3 विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. मैच के बाद जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पत्रकारों के साथ बातचीत की जिसमें उन्होंने कुछ ऐसी बातें की भी की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

T20 WC: धमाकेदार जीत के बाद कोहली गए विरोधी खेमे में, स्कॉटलैंड के खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

दरअसल हुआ ये कि पत्रकारों से बात करने के क्रम में एक ने पूछा कि, यदि न्यूजीलैंड अफगानिस्तान को हरा दें तो फिर क्या होगा. इसपर जडेजा ने मजेदार जवाब दिया जिसने सभी के चहरे पर हंसी ला दिया. जडेजा ने फनी अंदाज में कहा, 'तो फिर बैग पैक करके घर जाएंगे और क्या..' जडेजा का यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


बता दें कि स्कॉटलैंड के खिलाफ भारत के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने कमाल का परफॉर्मेंस किया. स्कॉटलैंड को 85 के स्कोर पर ऑल आउट कर दिया, जडेजा ने 3 विकेट लिए तो वहीं मोहम्मद शमी भी 3 विकेट लेने में सफल रहे. इसके अलावा जसप्रीत बुमराह भी विकेट चटकाने में सफल रहे.

अफगानिस्तान की जीत के लिए भारत से उठे दुआओं के हाथ, राशिद खान ने कहा- 'चिंता मत करो'

भारत ने इसके बाद 39 गेंद पर लक्ष्य को हासिल कर लिया. भारत की ओर से रोहित शर्मा ने 30 रन और केएल राहुल ने 50 रन की पारी खेली. दोनों बल्लेबाज आउट हुए लेकिन कोहली और सूर्यकुमार यादव ने 6.3 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया. सूर्यकुमार ने छक्का लगाकर भारत को 8 विकेट से जीत दिला दी. अब भारतीय टीम का अगला मैच 8 नवंबर को नामीबिया के खिलाफ होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:आईसीसी T20 वर्ल्‍ड कप: दीवाली के बाद टीम इंडिया के धमाके