बीच मैदान में आपस में भिड़े पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाड़ी , करना पड़ा बीच-बचाव, देखिए VIDEO

आसिफ अली को इस  बात पर गुस्सा आ गया और फरीद अहमद मलिक की  तरफ अपना बल्ला दिखाया, हालांकि कुछ देर बाद अंपायर और खिलाड़ियों ने बीच बचाव कर  लिया था लेकिन कुछ देर के लिए मैदान पर माहौल गरम हो गया

बीच मैदान में आपस में भिड़े पाकिस्तान और अफगानिस्तान के खिलाड़ी , करना पड़ा बीच-बचाव, देखिए VIDEO

PAK vs AFG : आपस में भिड़े खिलाड़ी

नई दिल्ली:

बेहद ही रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हरा दिया. मैच आखिरी ओवर तक गया और रोमांच का स्तर इतना था खिलाड़ी भी अपने इमोशंस पर काबू नहीं रख पाए. मैच के 19वें ओवर में जब आसिफ अली आउट हुए तो अफगानिस्तान के गेंदबाज फरीद अहमद मलिक जश्न मनाने के लिए बिलकुल आसिफ अली के नजदीक पहुंच गए. 

आसिफ अली को इस  बात पर गुस्सा आ गया और फरीद अहमद मलिक की  तरफ अपना बल्ला दिखाया, हालांकि कुछ देर बाद अंपायर और खिलाड़ियों ने बीच बचाव कर  लिया था लेकिन कुछ देर के लिए मैदान पर माहौल गरम हो गया था. 

इससे पहले पाकिस्तान की इस जीत के बाद भारत एशिया कप से बाहर हो गया और पाकिस्तान और श्रीलंका की टीम फाइनल में पहुंच गई है.इससे पहले 50 रन से पहले पाकिस्तान 3 विकेट खो चुका था, लेकिन शादाब  खान ने आकर कुछ बड़े शॉट खेले और पाकिस्तान मैच में वापस लेकर आए . अफगानिस्तान की तरफ से मुजीब उर रहमान और राशिद खान ने पाकिस्तान के बल्लेबाजों के सामने अभी तक घातक गेंदबाजी की है.मुजीब उर रहमान ने अपने शुरुआती तीन ओवर में सिर्फ 5 रन दिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com