Ashes: मैदान पर 'रोबोट' को देखकर भड़क गए ब्रॉड, गेंदबाजी रोककर लगा दी फटकार, देखें Video

Australia vs England, 5th Test: एशेज सीरीज (The Ashes, 2021-22) के पांचवें टेस्ट मैच के दूसरे दिन स्टंप के समय ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट पर 37 रन बना लिए हैं

Ashes: मैदान पर 'रोबोट' को देखकर भड़क गए ब्रॉड, गेंदबाजी रोककर लगा दी फटकार, देखें Video

रोबोट कैमरा देखकर भड़क उठे ब्रॉड

Australia vs England, 5th Test: एशेज सीरीज (The Ashes, 2021-22) के पांचवें टेस्ट मैच के दूसरे दिन स्टंप के समय ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 3 विकेट पर 37 रन बना लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया ने अबतक पहली पारी के आधार पर 152 रन की बढ़त बना ली है. स्टीव स्मिथ 17 और स्कॉट बोलैंड 3 रन बनाकर नाबाद हैं. इससे पहले इंग्लैंड की पहली पारी 188 रन पर सिमट गई थी. वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 303 रन बनाए थे. इंग्लैंड पर पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया ने 115 रन की बढ़त बनाई. टेस्ट मैच में जहां ऑस्ट्रेलिया के ट्रेविस हेड ने शतक जमाया तो वहीं इंग्लैंड की ओर से पहली पारी में सबसे ज्यादा रन क्रिस वोक्स ने 36 रन बनाए. 

PAK गेंदबाज मोहम्मद हसनैन और AUS बल्लेबाज के बीच हुई बहस, बीच मैदान पर एक दूसरे को घूरने लगे- Video

मैदान पर 'रोबोट' को देखकर ब्रॉड ने खोया आपा
टेस्ट मैच के दूसरे दिन एक ऐसी घटना घटी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) जब दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया की पारी का 63वां ओवर कर रहे थे तभी कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते वो गेंदबाजी करने से पहले रूक गए. हुआ ये कि ब्रॉड गेंदबाजी करने के लिए अपने रनरअप से दौड़ लगा रहे थे और सामने बल्लेबाजी के लिए मिशेल स्टार्क मौजूद थे. जैसे ही ब्रॉड गेंद फेंकने के लिए स्टंप के करीब पहुंचे वैसे ही अचानक रूक गए. दरअसल गेंद फेंकने से पहले उनकी नजर विकेटकीपर के पीछे मूविंग रोवर कैमरा पर पड़ी, जो खिलाड़ियों की तस्वीर लगाने के लिए चक्कर लगा रहा था. 


जैसे ही ब्रॉड की नजर उस मूव करते कैमरा पर पड़ी वो गेंद करने से पहले रूक गए और तेजी से चिल्लाते हुए कहा, 'रोबोट को घुमाना बंद करो.' हुआ ये कि ब्रॉड की नजर जब मूविंग रोवर पर पड़ी तो गेंदबाज की एकाग्रता पर इसका असर पड़ा, यही कारण रहा कि ब्रॉड को गुस्सा आ गया और उन्होंने मूविंग कैमरा को रोकने के लिए कहा. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इसका वीडियो भी शेयर किया है. फैन्स इस वीडियो को देखकर जमकर मजे रहे हैं. 

Ashes: कमिंस ने दिखाई होशियारी, जो रूट के 'डिफेंस' को तोड़कर ऐसे किया आउट, बल्लेबाज चलता बना- Video

ब्रॉर्ड ने रचा इतिहास
स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. ब्रॉड एशेज सीरीज के इतिहास में इंग्लैंड की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं. उन्होंने इयान बॉथम के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. ब्रॉड के नाम एशेज में कुल 129 विकेट हो गए हैं. वहीं, बॉथम ने अपने करियर में 128 विकेट लिए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

First Class Cricket और Test Match Cricket में क्या अंतर होता है.