भारत से मिली हार से परेशान हो उठे श्रीलंकाई कोच, मैदान पर ही अपने खिलाड़ी से उलझे- Video

SL vs IND: दूसरे वनडे में भारत से मिली हार से श्रीलंकाई कोच मिकी ऑर्थर (Mickey Arthur) काफी नारज नजर आए. ऑर्थर को यकीन ही नहीं हुआ कि आखिर में उनकी टीम भारत से कैसे हार सकती है

भारत से मिली हार से परेशान हो उठे श्रीलंकाई कोच, मैदान पर ही अपने खिलाड़ी से उलझे- Video

श्रीलंकाई कोच, मैदान पर ही अपने खिलाड़ी से उलझे- Video

SL vs IND: दूसरे वनडे में भारत से मिली हार से श्रीलंकाई कोच मिकी ऑर्थर (Mickey Arthur) काफी नारज नजर आए. ऑर्थर को यकीन ही नहीं हुआ कि आखिर में उनकी टीम भारत से कैसे हार सकती है. इक समय भारतीय टीम मैच से पूरी तरह से बाहर थी और लग रहा था कि श्रीलंका दूसरा वनडे मैच जीतकर सीरीज में वापसी कर लेगी. लेकिन दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने कमाल की पारी खेली और भारत को जीत दिला दी. यही कारण रहा कि श्रीलंका के कोच अपने खिलाड़ियों से नाराज दिखाई दिए. बता दें कि मैच के आखिरी समय में ऑर्थर पवेलियन में बैठे हुए थे और अपने खिलाड़ियों को खराब परफॉर्मेंस को देखकर काफी खफा भी हो रहे हैं. 

SL vs IND: भारतीय टीम की जीत पर राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में दी स्पीच, कोच से तारीफ सुन झूम उठे खिलाड़ी- Video

यही नहीं जब मैच खत्म हुआ तो कोच ऑर्थर मैदान पर आए और श्रीलंकाई कप्‍तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) के साथ बहस करते हुए भी नजर आए. मिकी ऑर्थर और दासुन शनाका (Dasun Shanaka) के बीच के बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में दीपक ने अपने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जमाया और 69 रन बनाकर नाबाद रहे. चाहर ने भुवी के साथ मिलकर 8वें विकेट के लिए नाबाद 84 रन की साझेदारी की और भारत को जीत दिला दी. चाहर के अलावा दूसरे वनडे में सूर्यकुमार यादव ने भी अर्धशतक जमाने का कमाल किया. दीपक को उनके शानदार ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया.

श्रीलंका में मिली जीत का जश्न टीम इंडिया ने इंग्लैंड में मनाया, विराट कोहली के रिएक्शन ने जीता दिल- Video

हालांकि श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी कर 276 का स्कोर खड़ा कर दिया था और शुरूआती झटके भी भारतीय टीम को दिए थे, लेकिन आखिरी समय में श्रीलंका गेंदबाजों का लचर परफॉर्मेंस श्रीलंका की हार का कारण बना.


भारत की टीम अब सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने में सफल हो गई है. सीरीज का आखिरी मैच अब 23 जुलाई को खेला जाएगा. वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com