SL vs IND: भारतीय टीम की जीत पर राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में दी स्पीच, कोच से तारीफ सुन झूम उठे खिलाड़ी- Video

SL vs IND: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 7 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने में सफल हो गई है.

SL vs IND: भारतीय टीम की जीत पर राहुल द्रविड़ ने ड्रेसिंग रूम में दी स्पीच, कोच से तारीफ सुन झूम उठे खिलाड़ी- Video

राहुल द्रविड़ के स्पीच ने जीत लिया दिल

खास बातें

  • श्रीलंका के खिलाफ भारत ने जीता दूसरा वनडे
  • दीपक चाहर ने किया कमाल का परफॉर्मेंस
  • कोच राहुल द्रविड़ ने सभी खिलाड़ियों को दी जीत की बधाई

SL vs IND: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने कमाल का परफॉर्मेंस किया और 7 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाने में सफल हो गई है. सीरीज का आखिरी वनडे मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा. दूसरे वनडे में भारत की जीत के हीरो दीपक चाहर (Deepak Chahar) रहे जिन्होंने नाबाद 69 रन बनाकर भारत के लिए जीत की नींव रखी. भारत की शानदार जीत के बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम का माहौल गर्मजोशी से भरा हुआ नजर आया. भारत के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने मैच के बाद भाततीय खिलाड़ियों के लिए ड्रेसिंग रूम में स्पीच दी, जिसे बीसीसीआई ने शेयर किया है. वीडियो में द्रविड़ खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. 

SL vs IND: भुवनेश्वर बोले- राहुल द्रविड़ के इस 'मास्टर स्ट्रोक' के कारण ही हमें जीत मिली

द्रविड़ ने अपने स्पीच में कहा,  'हमने स्पष्ट रूप से सही दिशा में रिजल्ट को खत्म किया, ये शानदार था, भले ही सही दिशा में हम इसे समाप्त नहीं करते. ये लड़ाई बहुत महत्वपूर्ण थी. आप सभी ने शानदार किया.' कोच द्रविड़ ने अपने स्पीच में सभी खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस को खास बताया. उन्होंने कहा, 'यह व्यक्तिगत परफॉर्मेंस के बारे में बात करने का समय नहीं है, हम इस बारे में अपनी बैठकों में बात करेंगे, जब हम हर चीज का विश्लेषण करेंगे. लेकिन जब आप पूरे मैच को देखें तो टीम का प्रदर्शन काफी अच्छा था, हमारी गेंदबाजी में बहुत सारे प्रदर्शन थे, शुरुआत में भी बल्लेबाजी करते हुए जाहिर तौर पर अंत में बल्लेबाजों ने इसे खत्म कर दिया, यह एक शानदार टीम प्रदर्शन था'.

भारतीय टीम के लिए इस सीरीज में कोच की भूमिका निभाने वाले राहुल द्रविड़ ने कहा कि, आपने एक चैंपियन की तरह मैदान पर क्रिकेट खेला है. मेजबान टीम पहला मैच हार गई थी, इसके बाद मुझे पता था कि टीम पर काफी दवाब होगा. आपने अपनी रणनीति को सही तरह से अंजाम दिया. मुझे आपपर गर्व है. द्रविड़ ने श्रीलंका की टीम की भी तारीफ की और कहा कि, 'हमें विपक्षी टीम का सम्मान करना होगा, उन्होंने पहला मैच हारने के बाद वापसी के लिए ,  हमने जीतने का एक रास्ता निकाल लिया.. आप सभी पर गर्व है, बहुत शानदार है यह.'

श्रीलंका में मिली जीत का जश्न टीम इंडिया ने इंग्लैंड में मनाया, विराट कोहली के रिएक्शन ने जीता दिल- Video


दीपक चाहर ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस कर भारत को 3 विकेट से शानदार जीत दिलाई. दीपक को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बल्लेबाजी के अलावा दीपक ने 2 विकेट भी लिए थे. दीपक और भुवी ने 8वें विकेट के लिए 84 रन की साझेदारी पर भारत को जीत दिलाने में मुख्य भूमिका निभाई. वनडे सीरीज का आखिरी मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com