PSL में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान से भिड़ गए शाहीन अफरीदी, लाइव मैच में हुई तू-तू-मैं-मैं- Video

पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (PSL 2021) के 23वें मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स को 18 रन से हरा दिया. क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 158 रन बनाए थे जिसके जवाब में लाहौर कलंदर्स 18 ओवर में 140 रन ही बना सकी.

PSL में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान से भिड़ गए शाहीन अफरीदी, लाइव मैच में हुई तू-तू-मैं-मैं- Video

PSL में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान से भिड़ गया शाहिद अफरीदी का होने वाला दामा

खास बातें

  • सरफराज अहमद और शाहिन अफरीदी के बीच हुई जबरदस्त बहस
  • शाहिन अफरीदी के बाउंसर से तिलमिला गए थे सरफऱाज
  • क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के कप्तान हैं सरफराज अहमद

पाकिस्तान सुपर लीग 2021 (PSL 2021) के 23वें मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स को 18 रन से हरा दिया. क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 158 रन बनाए थे जिसके जवाब में लाहौर कलंदर्स 18 ओवर में 140 रन ही बना सकी. क्वेटा ग्लैडिएटर्स के गेंदबाज उस्मान शिनवारी (Usman Shinwari) और खुर्रम शहजाद ने 3-3 विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिला दी. क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम को जीत जरूर मिली लेकिन मैच के दौरान कप्तान सऱफराज अहमद (Sarfaraj Ahmed) विरोधी टीम के गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) से उलझते हुए नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल क्वेटा ग्लैडिएटर्स के पारी के 19वें ओवर में शाहीन ने शानदाऱ बाउंसर गेंद फेंकी, जो सरफराज अहमद के हेलमेट पर जाकर लगी. अहमद ने फिर तेजी से एक रन ले लिया. 

तेंदुलकर ने बताया, न्यूजीलैंड के लिए WTC Final में यह खिलाड़ी खतरा साबित हो सकता है- Video

ऐसे में जब सरफराज अहमद दौड़कर नॉन स्ट्राइक एंड की ओर गए तो उन्होंने गेंदबाज शाहीन अफरीदी को कुछ कहा, जिसके बाद गेंदबाज का पारा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया. गेंदबाज ने पाकिस्तान के पूर्व कप्तान को पलट कर जवाब दिया और उनसे उलझते हुए नजर आए. दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के साथ जुबानी जंग करते दिखे. जब दोनों खिलाड़ी की आपसी लड़ाई रूकने का नाम नहीं ले रही थी तो साथी खिलाड़ियों को बीच में आकर दोनों को रोकना पड़ा.


PSL 2021: मोहम्म्द आमिर की चालाकी भरी गेंद पर बल्लेबाज ने बैठकर मार दिया चौका, तो भड़क गया गेंदबाज- Video

अंपायर भी दोनों खिलाड़ियों से लड़ाई बंद करने की अपील करते दिखे. हालांकि यह बहस ज्यादा देर तक नहीं चली लेकिन फैन्स को मैच के बीच दोनों खिलाड़ियों का आक्रमक रवैया जरूर देखने को मिला. इस मैच में सरफराज ने 27 गेंदों पर 34 की पारी खेली. वहीं, शाहीन अफरीदी को मैच में कोई विकेट नहीं मिल पाया. गौरतलब है कि शाहीन अफरीदी पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी के दामाद बनने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com