Punjab Kings के लिए 'बादशाह स्टाइल' में शाहरुख खान की एंट्री, बॉलीवुड गाने पर बनाया मजेदार VIDEO

पंजाब किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर वो वीडियो शेयर भी किया है. वीडियो को कैप्शन दिया गया है 'बादशाह ओ बादशाह'. वीडियो में शाहरुख खान अपनी बल्लेबाजी की तैयारी के साथ मैदान  पर आते दिखाई दे रहे हैं.     

Punjab Kings के लिए 'बादशाह स्टाइल' में शाहरुख खान की एंट्री, बॉलीवुड गाने पर बनाया मजेदार VIDEO

शाहरुख खान को पंजाब किंग्स ने 9 करोड़ रुपयों में खरीदा है

खास बातें

  • 26 मार्च से आईपीएल के नए सीजन का आगाज
  • शाहरुख खान का एक वीडिया पंजाब किंग्स ने शेयर किया
  • वीडियो पर बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म का गाना किया इस्तेमाल
नई दिल्ली:

पंजाब (Punjab Kings) की टीम ने अपनी आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए तैयारियां पूरी कर ली हैं. इस टीम ने मैदान के बाहर और मैदान पर दोनों तरह की तैयारियों को दुरुस्त कर लिया है. सोशल मीडिया पर भी अब ये टीम सुर्खियां बटोर रही है. पंजाब किंग्स ने भारतीय बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक मेजदार वीडियो शेयर किया है. 

पंजाब किंग्स की नजरें अभी भी अपने पहले आईपीएल खिताब पर है. इस बात में कोई शक नहीं कि पंजाब की टीम टूर्नामेंट के इतिहास की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली टीमों में से एक रही है. हालांकि एक बार पंजाब की टीम फाइनल में पहुंचने में कामयाब भी रही है. पंजाब किंग्स ने उन्हें 9 करोड़ रुपयों में खरीदा है. 

यह पढ़ें- हार्दिक पांड्या या राशिद खान नहीं, शुबमन गिल ने बताया कौन होगा गुजरात टाइटंस लिए X-Factor


आईपीएल 2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन में इस टीम से सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को खरीदा है क्योंकि ऑक्शन से पहले इस टीम ने सिर्फ दो ही खिलाड़ियों को रिटेन किया था. ऑक्शन में इस बार पंजाब की टीम शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और कगिसो रबाड़ा को खरीदने में कामयाब रही. केएल राहुल के बिना अब मयंक अग्रवाल इस बार पंजाब की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे.  पंजाब की टीम में इस बार एक ऐसा  खिलाड़ी है जिसकी चारों  तरफ चर्चा हो रही है. भारतीय बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan). घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने के चलते शाहरुख के बारे में काफी चर्चा हो रही है. तमिलनाडु के लिए खेलने वाले सैयद मुश्ताक अली  ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) के फाइनल में छक्का लगाकर अपनी टीम को चैंपियन बनाया था. 

यह भी पढे़ं- PAK vs AUS: रमीज राजा ने की बाबर आजम की जमकर तारीफ, ड्रॉ के बारे में बोले कि...

अपने  नाम को लेकर वे काफी चर्चा में रहत हैं. बॉलीवुड स्टार और केकेआर (KKR) के को ओनर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के जैसे नाम होने के चलते भी वे कई बार सुर्खियां  बटोरते हैं. पंबाज के लिए वे आखिरी के ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी करने का माद्दा रखते हैं. पंजाब किंग्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड स्टार शाहरुख  खान  का गाना 'बादशाह' से एक वीडियो तैयार की गई है. पंजाब किंग्स ने अपने  ट्विटर हैंडल पर वो वीडियो शेयर भी किया है. वीडियो को कैप्शन दिया गया है 'बादशाह ओ बादशाह'. वीडियो में शाहरुख खान अपनी बल्लेबाजी की तैयारी के साथ मैदान  पर आते दिखाई दे रहे हैं.     

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव