IPL के शाहरुख का कमाल, गेंदबाजों को किया शॉक्ड, 'जारा' की खुशी सातवें आसमान पर, Video

Sam Curran Shahrukh Khan IPL: फिल्मी पर्दे पर किंग खान यानि शाहरुख खान (SRK) और प्रीति जिंटा ने अपनी अदाकारी से फैन्स का दिल जीतते रहते हैं.

IPL के शाहरुख का कमाल, गेंदबाजों को किया शॉक्ड, 'जारा' की खुशी सातवें आसमान पर, Video

शाहरुख ने मचाया बवाल

Sam Curran Shahrukh Khan IPL: फिल्मी पर्दे पर किंग खान यानि शाहरुख खान (SRK) और प्रीति जिंटा ने अपनी अदाकारी से फैन्स का दिल जीतते रहते हैं. वहीं, अब आईपीएल में भी  'शाहरुख खान ' ने टीम की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को झूमने का मौका दिया. हालांकि राजस्थान के खिलाफ मैच में पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हार नसीबह हुई लेकिन शाहरुख (Shahrukh Khan IPL) ने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से प्रीति जिंटा और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के फैन्स का दिल जीत लिया. राजस्थान के खिलाफ मैच में शाहरुख ने केवल 23 गेंद पर 41 रन की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. शाहरुख और सैम कुरेन ने मिलकर राजस्थान के गेंदबाज युजवेंद्र चहल की खूब धुनाई की. 

पंजाब किंग्स के 19वें ओवर में शाहरुख (Shahrukh Khan Punjab Kings) और सैम ने मिलकर चहल के खिलाफ 19 रन बटोरे जिसके कारण ही पंजाब किंग्स 20 ओवर के बाद 5 विकेट पर 187 रन बना पाने में सफल रही. बता दें कि जिस समय शाहरुख और सैम कुरेन धमाकेदार बल्लेबाजी कर रहे थे, उस समय पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा की खुशी सातवें आसमान पर थी. हालांकि प्रीति जिंटा की यह खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिक पाई. बता दें कि राजस्थान ने यह मैच जीतकर पंजाब किंग्स को आईपीएल के प्लेऑफ की रेस से बाहर कर दिया. पंजाब किंग्स एक बार फिर टॉप 4 में पहुंच पाने में असफल रही. 

जितेश, शाहरुख, कुरेन ने हमारी वापसी करायी लेकिन हमने 200 रन बनाने चाहिये थे: धवन
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग टी20 (IPL) के अपने आखिरी लीग मैच में हार का सामना करने के बाद खिताब की दौड़ से बाहर हुई पंजाब किंग्स के कप्तान  धवन ने शुक्रवार को यहां कहा कि उनकी टीम ने 15-20 रन कम बनाये. मैच के धवन ने प्रसारको से कहा, ‘खराब शुरुआत के बाद जितेश, शाहरुख और कुरेन ने मैच में हमारी वापसी करायी लेकिन हमने अच्छी गेंदबाजी नहीं की। मुझे लगता है कि इस मैदान पर 200 का लक्ष्य खड़ा करना अच्छा होता'


उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम एक मैच के तीनों विभाग में अच्छा करने में नाकाम रहे, यह एक युवा टीम है और हमारे प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रही.'धवन ने कहा कि कप्तान के तौर पर उन्होंने टूर्नामेंट में काफी कुछ सीखा है. उन्होंने कहा, ‘एक कप्तान के रूप में मैंने बहुत कुछ सीखा है। हम गलतियाँ करते हैं और उनसे हम बहुत कुछ सीखते हैं.' (भाषा के साथ)

--- ये भी पढ़ें ---

* WTC Final के लिए तीन टुकडों में इंग्लैंड के लिए रवाना होगी भारतीय टीम, यह है कारण
* गावस्कर ने चुने आईपीएल इतिहास के 4 सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, इन दिग्गजों का जिक्र नहीं किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Shikhar Dhawan analyses Punjab Kings' IPL 2023 season