IPL 2021: चेन्नई पहुंचे धोनी, इस बार साक्षी और जीवा भी साथ में, देखें Video

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) 2021 के फेज 2 की तैयारी के लिए सीएसके  (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) चेन्नई पहुंच गए हैं. धोनी के साथ पत्नी साक्षी और बेटी जिवा भी चेन्नई आई हैं.

IPL 2021: चेन्नई पहुंचे धोनी, इस बार साक्षी और जीवा भी साथ में, देखें Video

IPL की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंचे धोनी

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) 2021 के फेज 2 की तैयारी के लिए सीएसके  (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) चेन्नई पहुंच गए हैं. धोनी के साथ पत्नी साक्षी और बेटी जिवा भी चेन्नई आई हैं. बता दें कि पहले फेज में धोनी अकेले ही बायो बबल में शामिल हुए थे. इस बाह माही अपने परिवार के साथ आए हैं. आईपीएल का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में होगा. कोरोना के कारण आईपीएल को बीच में ही रोक दिया गया था. आईपीएल 2021 का पहला फेज अप्रैल-मई के बीच भारत में खेला गया था. बता दें कि इस बार दूसरे फेज में पहला मैच मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच 19 सितंबर को खेला जाना है. फैन्स बेसर्बी से आईपीएल के फिर से शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं.

मुश्ताक अहमद ने चुनी अपनी फेवरेट ऑलटाइम प्लेइंग XI, चौंकाते हुए एक भारतीय और और एक पाक खिलाड़ी को दी जगह

इस बार आईपीएल का दूसरा फेज 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खेला जाएगा. इस बार के आईपीएल में सीएसके ने अच्छा परफॉर्मेंस करते हुए प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर मौजूद है. अबतक चेन्नई सुपरकिंग्स ने 7 मैच खेलकर 5 मैच जीतने में सफल रही है. उम्मीद है कि चेन्नई प्लेऑफ में अपनी जगह बना पाने में सफल रहेगी. इसके अलावा टॉप पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम मौजूद है. दिल्ली की टीम आठ मैचों में 6 जीत हासिल कर नंबर वन पर बनी हुई है. 


पिछले सीजन में सीएसके का फॉर्म खराब रहा था और प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. धोनी का भी फॉर्म पिछले बार अच्छा नहीं रहा था. इस बार फैन्स माही से धमाकेदार पारी की उम्मीद कर रहे हैं. आईपीएल 2020 का खिताब मुंबई इंडियंस ने जीता था. 

BAN vs AUS: शाकिब अल हसन का तहलका, ऐसा परफॉर्मेंस कर बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड, पूरा किया अनोखा शतक

आईपीएल के इस सीजन में सबसे बड़ी खुशखबरी विराट कोहली के लिए है. कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर हैं. आरसीबी पिछले कुछ सीजन से टूर्नामेंट में फ्लॉप रही है. लेकिन इस बार टीम ने अच्छा परफॉर्मेंस कर प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'अब वर्ल्ड चैंपियनशीप में जोर लगाऊंगा' : NDTV से बोले ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा