Watch: ब्रेक के बाद वापसी को यादगार नहीं बना सके इशान किशन, नहीं मानी थी द्रविड़ की यह बात

Ishan Kishan: इशान किशन कुछ महीने पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे के बीच से लौटने के बाद से ही क्रिकेट से दूर चल रहे थे, तो इसी बीच वह बड़े विवाद में घिर गए

Watch: ब्रेक के बाद वापसी को यादगार नहीं बना सके इशान किशन, नहीं मानी थी द्रविड़ की यह बात

Ishan Kishan: देखने की बात होगी कि बीसीसीआई इशान को अनुबंध देता है या नहीं

नई दिल्ली:

Ishan Kishan: पिछले कई महीने से विवादों में चल रहे टीम इंडिया के स्टार-विकेटकीपर इशान किशन (Ishan Kishan) लंबे समय बाद मंगलवार को प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने उतरे, लेकिन वापसी उनकी यादगार नहीं रही. इशान किशन दक्षिण अफ्रीका बीच दौरे के बीच से ही स्वदेश लौटने के बाद से सक्रिय क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. लेकिन रणजी ट्रॉफी मैच न खेलने और इस दौरान फिटनेस पर काम करने के कारण उनका नाम विवादों में ऐसा उलझा कि अब बीसीसीआई से उनके सालाना अनुबंध पर भी खतरे के बादल मंडराने लगे हैं. इशान "सी" कैटेगिरी में हैं और उन्होंने बोर्ड की तरफ से सालाना एक करोड़ रुपये मिलते हैं. 

सर्किल पार नहीं कर सके

वापसी पर इशान मंगलवार को डीवाई पाटिल मैदान पर टूर्नामेंट का मैच खेलने उतरे. इशान ने 12 गेंद पर 19 रन बनाए. इसमें उन्होंने दो चौके और एक छक्का लगाकर दर्शकों का मनोरंजन किया, लेकिन मैक्सवेल स्वामीनाथ की गेंद को उड़ाने की कोशिश में इशान तीस गज के घेरे पर खड़े फील्डर के हाथों लपके गए. उनकी टीम आरबीआई 193 रन का पीछा कर रही थी और वह चौथे ओवर में आउट हुए. 

नहीं मानी थी द्रविड़ की बात 

कुछ दिन पहले भारतीय प्रबंधन ने साफ कहा था कि अगर इशान को टीम इंडिया में वापसी करनी है, तो उन्हें कुछ न कुछ स्तर पर क्रिकेट खेलनी होगी. उस समय रणजी ट्रॉफी चल रही थी और झारखंड की टीम भी खेल रही थी, लेकिन इशान ने प्रबंधन की बात मानने के बजाय आईपीएल की तैयारी के लिए अपनी फिटनेस पर काम करना बेहतर समझा. BCCI के आखिरी राउंड के मैच में खेलने की बात पर इशान ने जवाब दिया, 'वह रेड-बॉल क्रिकेट के लिए तैयार नहीं हैं और अपने तकनीकी पहलुओं पर काम कर रहे हैं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com