EPIC !! आखिरी गेंद पर कमेंट्री करते हुए कमेंटेटरों का हुआ बुरा हाल, होश उड़ से गए, देखें Video

NZ vs SL 1st Test epic: पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड को आखिरी गेंद पर जीत मिली. यह एक ऐसा मौका था जिसने फैन्स ही नहीं बल्कि कमेंटेटर की सांसे रोक दी थी.

EPIC !! आखिरी गेंद पर कमेंट्री करते हुए कमेंटेटरों का हुआ बुरा हाल, होश उड़ से गए, देखें Video

कमेंटेटरों का हुआ बुरा हाल

NZ vs SL 1st Test epic: पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड को आखिरी गेंद पर जीत मिली. यह एक ऐसा मौका था जिसने फैन्स ही नहीं बल्कि कमेंटेटर की सांसे रोक दी थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कमेंट्री कर रहे कमेंटेटरों की आखिरी गेंद पर होश उड़े हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, आखिरी गेंद पर कीवी टीम को 1 रन की दरकार था. ऐसे में न्यूजीलैंड कप्तान (Kane Williamson) रन आउट होने से बच गए जिसके कारण कीवी टीम को 2 विकेट से जीत मिली. इस रोमांचित मौके पर मैच में कमेंट्री कर रहे कमेंटेटरों का हाल बेहाल नजर आ रहा था. वीडियो में आप देख पाएंगे कि कमेंटेटर इस आखिरी गेंद पर किस कदर जोश के साथ कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. कमेंटेटर इस कमाल के कैच मैच को देखकर माइक पर चिल्लाते हुए कह रहे थे, 'अद्भुत टेस्ट मैच..." 

--- ये भी पढ़ें ---

* न्यूजीलैंड ने आखिरी गेंद पर श्रीलंका को हराया, सांस रोक देने वाले मैच के बाद भारत WTC फाइनल में
* 'EPIC !! आखिरी गेंद पर कमेंट्री करते हुए कमेंटेटरों का हुआ बुरा हाल, होश उड़ से गए, देखें Video


इस वीडियो पर फैन्स के भी खूब सारे कमेंट आ रहे हैं. एक ओर जहां न्यूजीलैंड के कमेंटेटर जीत के साथ झूम रहे थे तो वहीं दूसरी ओर श्रीलंका के कमेंटेटर निराश थे लेकिन अद्भुत टेस्ट मैच कहने से वो भी पीछे नहीं थे.  इस कमाल के टेस्ट मैच को लेकर आईसीसी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

मैच में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान केन विलियमसन ने हालांकि नाबाद 121 रन की पारी खेलकर न्यूजीलैंड की रोमांचक जीत सुनिश्चित करने के साथ डब्ल्यूटीसी फाइनल के समीकरण से सभी अगर-मगर को हटा दिया.

श्रीलंका के खिलाफ क्राइस्टचर्च (न्यूजीलैंड) टेस्ट में न्यूजीलैंड की दो विकेट से रोमांचक जीत के साथ ही भारत ने सोमवार को  प्रतिष्ठित विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया. भारत सात जून से द ओवल में खेले जाने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया का सामना करेगा. भारतीय टीम लगातार दूसरी बार डब्ल्यूटीसी फाइनल में पहुंची हैं. टीम इसके शुरुआती सत्र (2021) में न्यूजीलैंड से हार गयी थी. (भाषा के साथ)

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com