मोहम्मद शाहजाद पर भी चढ़ा 'Pushpa' का खुमार, OUT होने के बाद करने लगे 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस- Video

Mohammad Shahzad recreate Allu Arjun Pushpa Song: वर्तमान में अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के 'श्रीवल्ली' गाने ने धूम मचा दी है. पूरे देश और विदेश में भी लोग श्रीवल्ली' गाने का डांस स्टेप्स की नकल कर खूब मस्ती कर रहे हैं.

मोहम्मद शाहजाद पर भी चढ़ा 'Pushpa' का खुमार, OUT होने के बाद करने लगे 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस- Video

मोहम्मद शाहजाद पर भी चढ़ा 'Pushpa' का खुमार

खास बातें

  • मोहम्मद शाहजाद पर भी चढ़ा 'Pushpa' का खुमार
  • मोहम्मद शाहजाद ने भी उतारी श्रीवल्ली' गाने पर डांस स्टेप्स की नकल
  • मोहम्मद शाहजाद के डांस स्टेप्स ने जीता फैन्स का दिल

Mohammad Shahzad recreate Allu Arjun Pushpa Song: वर्तमान में अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' के 'श्रीवल्ली' गाने ने धूम मचा दी है. पूरे देश और विदेश में भी लोग श्रीवल्ली' गाने का डांस स्टेप्स की नकल कर खूब मस्ती कर रहे हैं. क्रिकेटर भी अब इस डांस स्टेप्स की नकल का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शेयर कर रहे हैं. पिछले दिनों हार्दिक पंड्या, राहुल चाहर, इरफान पठान, डेविड वॉर्नर और राशिद खान ने अपने सोशल मीडिया पर  'श्रीवल्ली' गाने पर डांस की नकल करते हुए वीडियो शेयर की है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं, अब अफगानिस्तान के दिग्गज विकेटकीपर मोहम्मद शाहजाद (Mohammad Shahzad) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है. दरअसल बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते हुए शहजाद ने 'श्रीवल्ली' गाने का डांस स्टेप्स कॉपी कर फैन्स का दिल जीत लिया.

WI महिला क्रिकेटर ने 5 गेंद में ही बदल दिया मैच, Super Over में धागा खोल गेंदबाज के उड़ाए होश- Video

बीपीएल 2022 (BPL 2022)के 10वें मैच में सिलहट सनराइजर्स और  मिनिस्टर ग्रुप ढाकाSylhet Sunrisers vs Minister Group Dhaka) के बीच मैच खेला गया. जिसमें बल्लेबाजी करने के बाद शहजाद जब रन आउट हुए तब पवेलियन लौटेने के क्रम में 'श्रीवल्ली' गाने के डांस स्टेप्स को करते हुए पवेलियन की ओर गए, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 


मैच की बात करें तो सिलहट सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 175 रन बनाए जिसमें लेंडल सिमंस ने शानदार 65 गेंद पर 116 रन की पारी खेली. इसके बाद 176 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मिनिस्टर ग्रुप ढाका की टीम ने 17 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. मैच में तमीम इकबाल ने 64 गेंद पर 111 रन बनाए जिसमें 4 चौके और 17 छक्के लगाए. वही, विकेटकीपर शहजाद ने 39 गेंद पर 53 रन की पारी खेली., अपनी पारी में शहजाद ने 7चौके और 1 छक्का लगाने में सफल रहे थे. शहजाद को अलाउद्दीन बाबू ने आउट किया. 

राशिद खान ने PAK खिलाड़ी के साथ किया श्रीवल्ली गाने का हुक स्टेप, बेन कटिंग की Wife ने किया रिएक्ट- Video

ऐसे में जब शहजाद कैच आउट होने के बाद पवेलियन की ओर जाने लगे तभी उन्होंने कैमरे की ओर देखकर श्रीवल्ली' गाने का डांस स्टेप्स किया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या क्रिकेट में कोच का काम नहीं? क्या सचमुच काम बिगाड़ रहे हैं कोच?.