'अश्विन-जडेजा' के सामने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने टेके घुटने, वसीम जाफऱ ने मजेदार Memes शेयर कर उड़ाया मजाक

Wasim Jaffer's epic meme वसीम जाफर (Wasim Jaffer) अपने सोशल अकाउंट पर जो भी मीम्स (Memes) शेयर करते हैं वह मिनटों में वायरल हो जाते हैं. अब दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद जाफर ने सोशल मीडिया पर एक मीम्स शेयर किया जो खूब वायरल हो रहा है,

'अश्विन-जडेजा' के सामने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने टेके घुटने, वसीम जाफऱ ने मजेदार Memes शेयर कर उड़ाया मजाक

वसीम जाफऱ ने मजेदार Memes शेयर कर उड़ाया मजाक

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) अपने सोशल अकाउंट पर जो भी मीम्स (Memes) शेयर करते हैं वह मिनटों में वायरल हो जाते हैं. अब दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की हार के बाद जाफर ने सोशल मीडिया पर एक मीम्स शेयर किया जो खूब वायरल हो रहा है, दरअसल, जो मीम्स जाफऱ ने शेयर किया है, उसमें जडेजा-अश्विन (Ravindra Jadeja, Ravichandran Ashwin) के सामने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की स्थिति को बयां किया जा रहा है. फैन्स जमकर इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं.  मैच  में जडेजा ने 10 और अश्विन ने 6 विकेट लिए. दोनों स्पिनों के दम पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में 113 रनों पर ढेर कर दिया था. भारत को जीत के लिए 115 रनों का टारगेट मिला था. जिसे टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

इस जीत के साथ ही भारत ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का टिकट लगभग पक्का करने के साथ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास रखने का अधिकार भी हासिल कर लिया. नियमों के मुताबिक सीरीज बराबरी पर छूटने के बाद बार्डर-गावस्कर ट्रॉफी पिछली सीरीज जीतने वाली टीम को सौंपी जाती है.

ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को दूसरी पारी में महज 52 रन और जोड़कर अपने बचे हुए नौ विकेट गंवा दिये. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों का यह हश्र जडेजा की शानदार गेंदबाजी के साथ खराब शॉट चयन के कारण भी हुआ. मैच में 10 विकेट लेने वाले जडेजा को दूसरी पारी में अनुभवी रविचंद्रन अश्विन (59 रन पर तीन विकेट) का अच्छा साथ मिला इन दोनों स्पिनरों के सामने ऑस्ट्रेलिया के सिर्फ दो बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े में रन बना सके. जडेजा को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया. (भाषा के इनपुट के साथ)


--- ये भी पढ़ें ---

* "Shikhar Dhawan ने तोड़ी चुप्पी, ODI World Cup के लिए Team India में वापसी कर पाएंगे या नहीं, खुलकर बोले
* W, W, W, W, W, 20 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने 150kmph की रफ्तार से गेंदबाजी कर PSL में काटा गदर, फैन्स बोले- 'अगला शोएब अख्तर', देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com