विज्ञापन

''मुझे पूरी उम्मीद'', चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया? वसीम अकरम का आया हैरान कर देने वाला बयान

Wasim Akram gave big statement: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होने वाला है. हालांकि, टीम इंडिया पड़ोसी देश में जाकर शिरकत करने में इच्छुक नजर नहीं आ रही है. इसपर वसीम अकरम ने बड़ा बयान दिया है.

''मुझे पूरी उम्मीद'', चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया? वसीम अकरम का आया हैरान कर देने वाला बयान
Wasim Akram

Wasim Akram gave big statement on Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन पाकिस्तान में होने वाला है. हालांकि, टीम इंडिया पड़ोसी देश में जाकर शिरकत करने में इच्छुक नजर नहीं आ रही है. खबरों की माने तो जल्द ही बीसीसीआई आईसीसी से इस मसले पर चर्चा कर सकता है. इस दौरान चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन हाईब्रीड मॉडल के तहत करने का विचार रखा जा सकता है. 

प्रतिष्ठित टूर्नामेंट को लेकर चल रहे उठापठक के बीच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने बड़ा बयान दिया है. 58 वर्षीय पूर्व तेज गेंदबाज को उम्मीद है कि भारतीय टीम आगामी टूर्नामेंट के लिए जरुर पाकिस्तान आएगी. 

अकरम का कहना है, 'मुझे पूरी उम्मीद है कि भारतीय टीम अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी. पाकिस्तान में हमारे पास बेहतरीन सुविधाएं हैं और पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी स्टेडियमों का नवीनीकरण भी कर रहे हैं. यह एक शानदार आयोजन होगा.''

बता दें भारतीय टीम हाईब्रीड मॉडल के तहत अपने सभी मुकाबले दुबई या श्रीलंका में खेलना चाहती है. अगर ऐसा होता है तो यह कोई नया वाकया देखने को नहीं मिलेगा. इससे पहले एशिया कप में ऐसे मैच संपन्न हो चुके हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय खिलाड़ी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान जाने के लिए तैयार नहीं हैं. दरअसल, पड़ोसी देश में आए दिन गोलीबारी और विस्फोट की घटनाएं सामने आती रहती हैं. यही वजह है कि सभी खिलाड़ी पाक दौरे से दुरी बना रहे हैं.

लाहौर में खेला जाना था भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला 

पीसीबी की तरफ से हाल ही में आईसीसी को चैंपियंस ट्रॉफी का ड्राफ्ट सौंपा गया था. बताया जा रहा है कि आगामी टूर्नामेंट के लिए बोर्ड ने पूरा शेड्यूल भी तैयार कर लिया है. बोर्ड भारत और पाकिस्तान के मुकाबले लाहौर में करवाने की तैयारी कर रही है. 

खबरों की माने तो दोनों टीमों के बीच यह मैच 1 मार्च को खेले जानें की संभावना थी, लेकिन ब्लू टीम के मना करने से विपक्षी टीम को बड़ा झटका लगा है. सुरक्षा के मुद्दे को ध्यान में रखते हुए पीसीबी ने भारत के सभी मैच लाहौर में करवाने का बंदोबस्त किया था.

यह भी पढ़ें- दो धारी तलवार हैं गौतम गंभीर! उनकी सबसे बड़ी ताकत ही है उनकी सबसे बड़ी कमजोरी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जानिए कौन है यह मिस्ट्रीगर्ल, गिल को स्टाइल में 25वें जन्मदिन की बधाई देकर हो गई वायरल
''मुझे पूरी उम्मीद'', चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी टीम इंडिया? वसीम अकरम का आया हैरान कर देने वाला बयान
Barinder Sran hails from small village, shine in Ipl, still hold india record, former pacer called it a day
Next Article
छोटे गांव से आया, आईपीएल में चमका, "भारतीय रिकॉर्ड" अभी भी बरकरार, भारतीय पूर्व पेसर का संन्यास का ऐलान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com