Virendra Sehwag ने बताया टी20 वर्ल्ड कप 2022 का टॉप स्कोरर खिलाड़ी, भारत नहीं इस PAK बल्लेबाज का लिया नाम

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) की भविष्यवाणियां अक्सर सच हुई हैं. हाल ही में, अपनी क्रिकेट यात्रा पर बात करते हुए ऑस्ट्रेलियाई स्टार डेविड वॉर्नर (David Warner) ने याद किया कि कैसे सहवाग खेल के सबसे लंबे फॉर्मेट में उनकी क्षमता की पहचान करने वाले पहले व्यक्ति थे.

Virendra Sehwag ने बताया टी20 वर्ल्ड कप 2022 का टॉप स्कोरर खिलाड़ी, भारत नहीं इस PAK बल्लेबाज का लिया नाम

Virendra Sehwag

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में शनिवार से सुपर 12 राउंड शुरु होने से चीजें रोमांचक होने लगेंगी. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम (Team India) अपने अभियान की शुरुआत एक दिन बाद रविवार को मेलबर्न में बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ मैच से करेगी. पिछली बार टी20 वर्ल्ड कप (T0 World Cup 2021) में दोनों टीमों ने वर्ल्ड कप मैच में एक-दूसरे का सामना किया था, जहां पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. उस हार ने भारत को ऐसा नुकसान पहुंचाया कि टीम इससे उबर नहीं पाई और ग्रुप स्टेज से बाहर हो गई. इस बार रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के पास पाकिस्तान के खिलाफ (India vs Pakistan) मजबूत शुरुआत करने का मौका है.

पाकिस्तान के लिए उनके कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की अहम भूमिका है क्योंकि उनका प्रदर्शन टीम के अभियान की दिशा तय कर सकता है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) को लगता है कि बाबर टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी होंगे.

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज पर कहा, “पाकिस्तान के बाबर आजम. वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा लगता है, जैसे आप विराट कोहली की बल्लेबाजी देखकर शांति महसूस करते हैं. बाबर आजम की बल्लेबाजी देखकर आपको खुशी होती है."


Video: नेट्स पर घायल हुए Shan Masood की चोट को लेकर पाकिस्तान उप-कप्तान Shadab Khan ने दिया अपडेट

‘वर्ल्ड कप से 10 दिन पहले Jasprit Bumrah का चोटिल होना..', नए BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने उठाया मुद्दा

सहवाग की भविष्यवाणियां अक्सर सच हुई हैं.हाल ही में, अपनी क्रिकेट यात्रा पर बात करते हुए ऑस्ट्रेलियाई स्टार डेविड वॉर्नर (David Warner) ने याद किया कि कैसे सहवाग खेल के सबसे लंबे फॉर्मेट में उनकी क्षमता की पहचान करने वाले पहले व्यक्ति थे. IPL में सहवाग की कप्तानी में खेलने के बाद, वॉर्नर ने खुलासा किया कि वह हैरान थे जब भारत के पूर्व स्टार ने उन्हें बताया कि वह एक अच्छे टेस्ट खिलाड़ी हो सकते हैं.

वॉर्नर ने FoxSports.com.au से कहा, "जब मैं दिल्ली गया, तो सहवाग ने मुझे एक-दो बार देखा और मुझसे कहा, 'आप एक टी20 खिलाड़ी से बेहतर टेस्ट क्रिकेटर होंगे'."

उन्होंने कहा, "मैंने मूल रूप से उनकी ओर देखा और कहा, 'दोस्त, मैंने अभी तक फस्ट क्लास का क्रिकेट भी नहीं खेला है'. लेकिन उन्होंने कहा, 'सभी फील्डर बल्ले के आसपास हैं, अगर गेंद आपके क्षेत्र में है तो आप अभी भी हिट करने जा रहे हैं. आपके पास रन बनाने का पर्याप्त अवसर होगा. आपको हमेशा अच्छी गेंद का सम्मान करना होता है, लेकिन आपको हमेशा उस गेंद को दंडित करना होता है जिसे आप हमेशा दंडित करते हैं."

Shaheen Afridi के लिए अतिरिक्त तैयारी, महामुकाबले से पहले Rohit Sharma ने नेट्स पर जमकर की प्रैक्टिस

भारतीय प्लेइंग XI में ऋषभ पंत और DK, एक साथ! सुनील गावस्कर ने बताई टी20 वर्ल्ड कप के लिए परफेक्ट टीम इंडिया

टीम इंडिया Asia Cup 2023 के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं, नए BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी का आया बयान

भारत के फैसले के बाद ताबूत में Pakistan Cricket!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com