पाकिस्तान की हार पर सहवाग के साथ हो गई गुगली, शेयर किया गलत Video

पाकिस्तान से मिली जीत के बाद पूरा देश जश्न मना रहा है तो वहीं दूसरी ओर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में फैन्स हार के बाद निराश है. अब सहवाग (Virendra Sehwag) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स टीवी फोड़ता दिख रहा है

पाकिस्तान की हार पर सहवाग के साथ हो गई गुगली, शेयर किया गलत Video

सहवाग से हुई गलती, शेयर किया गलत वीडियो

पाकिस्तान से मिली जीत के बाद पूरा देश जश्न मना रहा है तो वहीं दूसरी ओर पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में फैन्स हार के बाद निराश है. अब सहवाग (Virendra Sehwag) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स टीवी फोड़ता दिख रहा है. वीडियो को देखकर सहवाग ने अपने ही अंदाज में रिएक्ट किया है. सहवाग ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'रिलेक्स पड़ोसियों, यह सिर्फ खेल है. आपने अच्छी कोशिश की. हमारे यहां दीपावली है तो पटाखे फोड़ रहे हैं और आप बेवजह टीम फोड़ रहे हैं. नहीं यार, टीवी का क्या कसूर.'

सहवाग के साथ हो गई गुगली, शेयर किया गलत वीडियो

लेकिन आपको बता दें कि जो पोस्ट सहवाग ने शेयर किया है उसमे वह शख्स पाकिस्तानी शख्स नहीं है. दरअसल, यह वीडियो 2016 का है. जिसमें एक तुर्की फुटबॉल प्रशंसक टीवी सेट तोड़ते हुए दिख रहा है. इस वीडियो में शख्स की वाइफ ने उसके साथ प्रैंक किया था. 


यह है ओरिजिनल वीडियो

सहवाग ने ट्विट किया था यह वीडियो

मैच में भारत को मिली थी जीत

दूसरी ओर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच की बात करें तो  भारत की ओर से विराट कोहली ने कमाल किया और नाबाद 82 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. कोहली की पारी ने मैच का पासा ही पलट कर रख दिया था. मैच में पहले पाकिस्तान ने बल्लेबाजी की थी और 159 रन 20 ओवर में बनाए थे जिसके बाद भारत ने आखिरी गेंद पर मैच को जीत लिया. कोहली को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था. 

भारत की जीत पर सुनील गावस्कर के डांस ने लूटी महफिल, लाल टोपी पहनकर उछल-उछल कर मनाया जश्न, देखें Video

दूसरी ओर भारतीय गेदबाजों का भी परफॉर्मेंस इस मैच में शानदार था. खासकर अर्शदीप सिंह और हार्दिक पंड्या ने 3-3 विकेट लेकर पाकिस्तान की कमर तोड़ दी थी. बता दें कि इस ऐतिहासिक मैच में अर्शदीप ने बाबर आजम को 0 रन पर आउट कर मैच को भारत की तरफ मोड़ दिया था. अब भारतीय टीम 27 अक्टूबर को मैदान पर उतरेगी.

IND vs PAK : भारत ने पाकिस्‍तान को हराकर देशवासियों को दिया दिवाली का 'विराट' तोहफा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com