"रोहित को फिर से ...", मुंबई इंडियंस की कप्तानी में होगा बदलाव, पूर्व दिग्गज के बयान ने मचाई खलबली

Mumbai Indians Captaincy row: मुंबई की टीम प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table) में आखिरी पायदान पर है. बता दें कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya vs Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई की टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही औसत रहा है.

Mumbai Indians Captaincy row:

Hardik Pandya vs Rohit Sharma: आईपीएल 2024 (IPL 2024)  में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई की टीम प्वाइंट्स टेबल (IPL Points Table) में आखिरी पायदान पर है. बता दें कि हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya vs Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई की टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही औसत रहा है. अब राजस्थान से मिली हार के बाद एक बार फिर बहस तेज हो गई है कि क्या रोहित शर्मा फिर से मुंबई इंडियंस के कप्तान बनेंगे. इस बहस पर सहवाग और मनोज तिवारी ने रिएक्ट किया है. क्रिकबज के साथ बात करते हुए मनोज तिवारी ने यह संभावना जताई है कि फ्रेंचाइजी फिर से रोहित को मुंबई इंडियंस टीम का कप्तान बना सकता है.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपनी बात रखते हुए कहा " देखिए हार्दिक पंड्या दबाव में हैं. उन्होंने राजस्थान के खिलाफ गेंदबाजी भी नहीं की. यह एक संकेत हो सकता है कि वो दबाव में हैं. उनकी अच्छी कप्तानी भी नहीं हो रही है. हार्दिक की कप्तानी में काफी गलती है. वो गेंदबाज को अच्छी तरह से इस्तेमाल भी नहीं कर पा रहे हैं."


मनोज तिवारी ने आगे कहा, "देखिए पीछले दोनों मैचों में हार्दिक ने गेंदबाजी की थी. लेकिन इस मैच में उन्होंने गेंदबाजी नहीं की. इससे यह संकेत साफ मिल रहा है कि सबकुछ ठीक नहीं है. टीम का माहौल भी अच्छा नहीं है. अभी तीन मैच मुंबई में ही होने वाले हैं. इस बीच छोड़ा वक्त है. 7 को अब मुंबई अपना अगला मैच खेलने वाली है. मुझे लगता है कि इस बेक के दौरान फ्रेंचाइजी बड़ा फैसला कर सकती है. फ्रेंचाइजी को भी पता है कि टीम के साथ क्या हो रहा है, हार्दिक से कप्तानी भी अच्छी नहीं हो रही है. ऐसे में मुझे लगता है कि फ्रेंचाइजी रोहित को फिर से सौंप सकती है. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, वीरेंद्र सहवाग भी तिवारी के बात से सहमत दिखें, हालांकि सहवाग ने इसको लेकर ज्यादा कुछ नहीं किया लेकिन इशारों-इशारों में उन्होंने भी इस बात का अंदाजा लगाया है. बता दें कि मुंबई की टीम अगला मैच 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के  साथ खेलनी वाली है. इसके बाद 11 अप्रैल को बेंगलुरु के साथ और 14 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ मैच होने हैं. ये सभी मैच मुंबई इंडियंस की टीम मुंबई में खेलेगी.