वीरेंद्र सहवाग ने चुने IPL 2023 के '5 पांडव', चौंकाते हुए कोहली और गिल को नहीं दी जगह

Virendra Sehwag Picks Top-5 Batters In IPL 2023: सहवाग ने आईपीएल 2023 के टॉप 5 बैटरों का चुनान किया है जिसमें उन्होंने न तो गिल को जगह दी है और न ही कोहली को अपनी पसंद बताया है.

वीरेंद्र सहवाग ने चुने IPL 2023 के '5 पांडव', चौंकाते हुए कोहली और गिल को नहीं दी जगह

सहवाग ने चुने टॉप 5 पांडव

Sehwag Picks Top-5 Batters In IPL 2023: आईपीएल (IPL) का रोमांच अपने आखिरी पड़ाव पर है. फाइनल में सीएसके और गुजरात की टीम पहुंची है. 28 मई को फाइनल खेला जाएगा. उससे पहले वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने IPL 2023 के टॉप 5 बैटर का चुनाव किया है. सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि सहवाग ने अपने लिस्ट में न तो कोहली को जगह दी है और ना ही शुभमन गिल को शामिल किया है. यही नहीं पूरे टूर्नामेंट में कमाल करने वाले फाफ डु प्लेसी भी इस लिस्ट में शामिल नहीं हैं. क्रिकबज पर सहवाग ने अपने पसंद के 5 बैटरों का चुनाव किया है. पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने पहले नंबर पर रिंकू सिंह को रखा है. बता दें कि इस सीजन रिंकू ने एक ऐसा कारनामा किया था जिसने विश्व क्रिकेट को हैरान कर दिया था. रिंकू ने आखिरी ओवर में 5 गेंद पर 5 छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाने का काम किया था, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था. 

गिल ने 'इंजीनियर बॉलर' को हीरो से ऐसे बनाया 'जीरो', 6 गेंद में बदला मैच, गावस्कर- विशप की कमेंट्री ने लूटा मेला, Video

सहवाग ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, मैं ओपनर को नहीं चुन रहा, क्योंकि उन्हें हर मैच में ज्यादा से ज्यादा मौके मिलते हैं. इसलिए मैंने 5 ऐसे बल्लेबाजों को चुना है जिसने इस आईपीएल का समीकरण बदल कर रख दिया था. मेरा पहला नाम रिंकू होंगे, जिन्होंने 5 गेंद पर 5 छक्के लगाकर टीम को जीत दिलाई थी. ऐसा किसी ने नहीं सोचा होगा, रिंकू ने यह करिश्मा कर दिखाया है.  वहीं, सहावग ने आगे कहा, मेरे दूसरे बल्लेबाद शिवम होंगे, जिसने 33 छक्के लगाए हैं, उनका स्ट्राइक-रेट 160 से अधिक है.. पिछला कुछ सीजन खास नहीं रहा लेकिन इस साल वह स्पष्ट मानसिकता के साथ आए कि उन्हें आकर छक्के चौके लगाए.

वहीं, सहलाग ने अपने लिस्ट में एक नाम जायसवाल का रखा है जो कि ओपनर हैं. इस बारे में उन्होंने कहा कि, मुझे उनका नाम लेना पड़ेगा, क्योंकि उसने दमदार बल्लेबाजी की है. वो ओपनर हैं लेकिन  उन्होंने इस आईपीएल में करिश्मा किया है. इसके अलावा सहवाग ने सूर्या और हेनरिक क्लासेन को भी अपनी पसंद के 5 बल्लेबाजों में जगह दी है. 


वीरेंद्र सहवाग ने चुने IPL 2023 के टॉप 5 बैटर
रिंकू सिंह
शिवम दूबे
यशस्वी जायसवाल
सूर्यकुमार यादव
हेनरिक क्लासेन 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com