जब विराट कोहली बोले, 'प्लीज़, आप मुझे सर न बोलें, यहां सिर्फ़ कुंबले ही सर हैं'

जब विराट कोहली बोले,  'प्लीज़, आप मुझे सर न बोलें, यहां सिर्फ़ कुंबले ही सर हैं'

विराट कोहली (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बर्ताव में पिछले 18 महीनों में काफी बदलाव
  • बीसीसीआई ने दी थी हिदायत
  • ऑस्ट्रेलिया दौरे पर किया था बुरा बर्ताव
नई दिल्ली:

विराट कोहली मैदान पर बेहद आक्रामक रवैये के लिए जाने जाते हैं, लेकिन मैदान के बाहर उनका बर्ताव बिलकुल अलग है। वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान कोहली और अनिल कुंबले पत्रकारों के सवालों का जवाब दे ही रहे थे कि एक पत्रकार ने कोहली से सवाल पूछना शुरू किया।

अपने सवाल की शुरुआत उन्होंने "कोहली सर .. मैं जानना चाहता हूं ... " से की। तो कोहली ने पत्रकार को वहीं रोका और कहा, "आप मुझसे बड़े हैं, आप मुझे सर न कहें.. इस कमरे में एक ही सर हैं, वो हैं अनिल कुंबले सर, आप मुझे सिर्फ़ विराट ही कहें।"

कोहली के इस जवाब ने माहौल को काफी आरामदायक कर दिया और करीब 1 घंटे तक कोहली और कुंबले ने मीडिया के हर सवाल का जवाब दिया। दो राय नहीं कि कोहली के बर्ताव में पिछले 18 महीनों में काफी बदलाव आया है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली ने एक पत्रकार को जमकर भला-बुरा कहा था। उस समय बीसीसीआई ने कोहली को हिदायत दी थी कि वह पत्रकारों के साथ ऐसा व्यवहार न करें। अब वक्त बदल चुका है और उसके साथ विराट का बर्ताव भी। देखना यह है कि वह अपने अच्छे मूड को कुछ कड़े सवालों के दौरान भी बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com