WTC Final में मिली हार के बाद विराट कोहली के रिएक्शन ने फैन्स के बीच मचाई सनसनी

Virat kohli Reaction Viral: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में विराट कोहली भारत की दूसरी पारी के दौरान 49 रन बनाकर आउट हुए. कोहली से सभी को काफी उम्मीदें थी लेकिन ऐसा हो न सका.

WTC Final में मिली हार के बाद विराट कोहली के रिएक्शन ने फैन्स के बीच मचाई सनसनी

विराट कोहली ने WTC Final पर किया रिएक्ट

WTC final में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 209 रन से हरा दिया. भारत का आईसीसी खिताब जीतने का सपना एक बार फिर टूट गया. 10 साल से भारत एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाया है. इस बार उम्मीद थी कि टीम इंडिया WTC का खिताब जीतकर इतिहास रचेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में मिली हार के बाद विराट कोहली (Virat Kohli Reaction Viral) ने सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है और कुछ ऐसी बातें लिखी है जिसने फैन्स के बीच सनसनी मचा दी है. कोहली ने इंस्टा स्टोरी पर एक मैसेज शेयर किया है जिसको लेकर फैन्स बात कर रहे हैं. कोहली ने जो स्टोरी इंस्टा पर शेयर की है उसमें लिखा है, "मौन महान शक्ति का स्रोत है..". बता दें कि कोहली ने जिस अंदाज में रिएक्ट किया है उसको लेकर फैन्स के बीच खलबली मच गई है. कुछ फैन्स का मानना है कि कोहली ने आलोचना करने वालों को करारा जवाब देने के लिए ही ऐसी स्टोरी इंस्टा पर शेयर की है. 

mt7oppp8

दरअसल, कोहली WTC फाइनल में भारत की दूसरी पारी में 49 रन बनाकर आउट हुए. कोहली जिस तरह से आउट हुए उसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है. यही नहीं पूर्व दिग्गज कोहली के आउट होने वाले तरीकों को लेकर लगातार बात कर रहे हैं. बता दें कि विराट कोहली मैच में बाहर जीती हुई गेंद पर स्लिप में कैच कर लिए गए थे. 

दरअसल, हुआ ये कि कोहली पहले भी ऑफ स्टंप से बाहर जाती हुई गेंद पर बल्ला अड़ाने के कारण स्लिप या विकेटकीपर द्वारा कैच कर लिए जाते रहे हैं. ऐसे में फाइनल मैच में एक बार क्रीज पर जम जाने के बाद पुरानी गलती दोहराने को लेकर पूर्व दिग्गज उनसे नाराज दिख रहे हैं. 


वहीं, भारतीय टीम लगातार दूसरी बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हारी है, इससे पहले कोहली की कप्तानी में साल 2021 में भारत को WTC फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* शार्दुल हुए "लॉर्ड" ऑफ क्रिकेट क्लब में शामिल, ब्रेडमैन सहित तीन ही कर सके हैं कारनामा
* WTC Final 2023: VIDEO: पाकिस्तानी पूर्व दिग्गज ने WTC Final में ऑस्ट्रेलिया टीम पर लगाया बॉल टेंपरिंग का आरोप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com