बेटी के जन्म के बाद कोहली ने बदला अपना ट्विटर बायो, उनका यह नया परिचय आपका दिल जीत लेगा

विराट कोहली (Virat Kohli) 11 जनवरी को पिता बने थे. कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयक कर जानकारी साझा की थी कि उनके घर नन्हीं परी आई है. बिटिया रानी के आने के बाद कोहली ने इमोशनल पोस्ट करके सभी फैन्स और बधाई देने वाले लोगों का शु्क्रिया किया था

बेटी के जन्म के बाद कोहली ने बदला अपना ट्विटर बायो, उनका यह नया परिचय आपका दिल जीत लेगा

बेटी के जन्म के बाद कोहली ने बदला अपना ट्विटर बायो, उनका यह नया परिचय आपका दिल जीत लेगा

खास बातें

  • बेटी के जन्म के बाद कोहली ने बदला ट्विटर बायो
  • सोशल मीडिया पर हो रही है चर्चा
  • हाल ही में कोहली पिता बने हैं

भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) 11 जनवरी को पिता बने थे. कोहली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयक कर जानकारी साझा की थी कि उनके घर नन्हीं परी आई है. बिटिया रानी के आने के बाद कोहली ने इमोशनल पोस्ट करके सभी फैन्स और बधाई देने वाले लोगों का शु्क्रिया किया था. अब कोहली ने अपने ट्विटर पर अपना परिचय बदल लिया है. कोहली ने अपने बदले हुए ट्विटर पर अपना परिचय 'एक गौरवशाली पति और पिता' के तौर पर दिया है. विराट कोहली का यह नया ट्विटर बायो फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग कोहली की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि पिता बनने के लिए ही कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बाकी टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था.

AUS vs IND: मोहम्मद सिराज ने डेब्यू टेस्ट सीरीज में रच दिया इतिहास, तोड़ा जवागल श्रीनाथ का रिकॉर्ड

eqvf5of8

विराट कोहली ने 11 जनवरी को एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं.' इसके अलावा कोहली ने अपने पोस्ट में लोगों से प्राइवेसी देने की अपील भी की थी. 

AUS vs IND: स्टीव स्मिथ को दिखाकर रोहित शर्मा ने क्रीज पर किया कुछ ऐसा, देखकर कमेंटेटर भी रह गए दंग..देखें Video


भारत के कप्तान विराट कोहली अब आने वाले इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे, फऱवरी में इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर आने वाली है. विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापस आने के बाद रहाणे ने भारत की कप्तानी की थी. रहाणे की कप्तानी में भारत ने टेस्ट सीरीज में शानदार पऱफॉर्मेंस किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​