विज्ञापन
This Article is From Oct 16, 2017

फिल्‍म स्‍टार आमिर खान ने विराट कोहली को बताया बेहतरीन डांसर, जानें तारीफ में और क्‍या-क्‍या कहा...

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की जमकर प्रशंसा की है. आमिर ने कोहली को शांत स्वभाव वाला और एक सच्चा इंसान बताया है

फिल्‍म स्‍टार आमिर खान ने विराट कोहली को बताया बेहतरीन डांसर, जानें तारीफ में और क्‍या-क्‍या कहा...
आमिर ने विराट कोहली को शांत स्वभाव वाला और एक सच्चा इंसान बताया है
मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली की जमकर प्रशंसा की है. आमिर ने कोहली को शांत स्वभाव वाला और एक सच्चा इंसान बताया है. वह उनके साथ टीवी पर एक दिवाली स्पेशल शो में नजर आएंगे. यही नहीं, आमिर ने भारतीय टीम के कप्‍तान विराट को बेहतरीन डांसर भी बताया. आमिर ने शनिवार को शो के एक प्रोमो के साथ ट्वीट किया, "विराट के साथ बात करना कितना मजेदार है. वह बेहद शांत स्वभाव वाले और सच्चे इंसान हैं और कितने बेहतरीन डांसर हैं." प्रोमो में आमिर विराट और शो के मेजबान अपारशक्ति खुराना के साथ पंजाबी लोक नृत्य भांगड़ा करते देखे जा सकते हैं.

अपारशक्ति ने दोनों की मेजबानी करने के अनुभव को बेहतरीन बताया. आमिर और अपारशक्ति साल 2016 की खेल पर आधारित फिल्म 'दंगल' में साथ काम कर चुके हैं. शो में एक साथ आए आमिर ने न केवल दीवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बारे में बात की बल्कि खुद के सीक्रेट का पिटारा भी खोला.  विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को 'नुश्की' नाम से बुलाते हैं. लेकिन इस एपिसोड में विराट ने अनुष्का शर्मा द्वारा रखे गए उनके निकनेम का खुलासा किया. विराट कहते हैं कि एमएस धोनी ने एक बार स्टंप माइक पर उन्हें 'चीकू' नाम से पुकार लिया था, जिसके बाद हर जगह उन्हें 'चीकू' ही बुलाया जाता है.

यह भी पढ़ें : खुल गया आमिर का सीक्रेट: जिम में देते हैं गंदी-गंदी गालियां, नहाने से भी है परहेज

दोनों स्‍टार्स ने यहां अनुष्का शर्मा के बारे में भी बात की. बता दें, आमिर खान ने 'पीके' के लिए अभिनेत्री के साथ स्क्रीन शेयर किया है जबकि विराट कोहली के साथ उनकी लव-लाइफ हमेशा चर्चा का विशेष रही है.अनुष्का की तारीफ में विराट ने कहा,"एक बात जो मुझे उनके बारे में सबसे ज्यादा पसंद है, यह है कि वह ईमानदार हैं, वह अपने दिमाग से चलती हैं."

वीडियो: टीम इंडिया की सीरीज जीत में रोहित शर्मा चमके
इस बात पर रोशनी डालते हुए आमिर खान ने कहा, "अनुष्का एक अद्भुत, खुशमिजाज व्यक्तित्व वाली लड़की हैं. मैंने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, वह आपके (विराट) जैसी एक बहुत ही बढ़िया और ईमानदार व्यक्ति हैं. वह दिल की बात जुबान पर लाने वाली और ईमानदार लड़की हैं. उनके साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था."  (इनपुट: एजेंसी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आधी रात को जागा देश...जब टी20 विश्वकप पर भारत ने किया कब्जा; हर किसी ने मनाया जीत का जश्न
फिल्‍म स्‍टार आमिर खान ने विराट कोहली को बताया बेहतरीन डांसर, जानें तारीफ में और क्‍या-क्‍या कहा...
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Next Article
RR vs MI, IPL 2020: राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से पीटा, बेन स्टोक्स का नाबाद शतक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com