युजवेंद्र चहल ने सरे आम कुलदीप यादव की पकड़ी कान, '18 महीने बाद दिखा ‘KulCha’ का याराना- Video

viral video of Yuzvendra Chahal caught the ear of the common Kuldeep Yadav, 'KulCha' was seen after 18 months IND vs NZ 3rd ODI ndtv india Ndtv hindi

युजवेंद्र चहल ने सरे आम कुलदीप यादव की पकड़ी कान, '18 महीने बाद दिखा ‘KulCha’ का याराना- Video

KulCha’ की दोस्ती का अंदाज देखकऱ फैन्स गदगद

Yuzvendra Chahal Kuldeep yadav:18 महीने बाद  'KulCha' की जोड़ी एक साथ मैच खेलते दिखी, दोनों ने मिलकर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में 5 विकेट लिए जिसमें 3 विकेट कुलदीप और 2 विकेट चहल के नाम रहा. बता दें कि तीसरे वनडे मैच में भारत को 90 रन से जीत मिली और सीरीज 3-0 से अपने नाम करने में सफलता पाई. भारत की जीत के बाद चहल और कुलदीप की मस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें टीम इंडिया की सबसे कामयाब स्पिन जोड़ी एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रही है. 

दरअसल, मैच के बाद जब रोहित शर्मा एंकर के साथ इंटरव्यू कर रहे थे तभी चहल अपने साथी स्पिनर कुलदीप के कान को पकड़कर जोर से खींचते नजर आए. जिससे कुलदीप चौंक जाते हैं. सोशल मीडिया पर  'कुलचा' की जोड़ी का यह याराना फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. 

बता दें कि कुलदीप और चहल एक साथ भारत के लिए साल 2021 में खेले थे, अब इंदौर में एक बार फिर दोनों एक साथ भारत के लिए मैच खेलते नजर आए. 


दरअसल, हाल के समय में कुलदीप ने जोरदार खेल दिखाया है जिसके कारण चहल का प्लेइंग इलेवन में खेलना मुश्किल हो गया था. वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में सिराज औऱ शमी को आराम दिया गया जिसके कारण चहल को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला. ऐसे में चहल ने भी निराश नहीं किया और 7.2 ओवर की गेंदबाजी करते हुए कुल 43 रन देकर 2 विकेट लेने में सफल रहे. वहीं, कुलदीप ने 9 ओवर में 62 रन देकर 3 विकेट लिए. 

ये भी पढ़े- 

IND vs NZ: रोहित शर्मा का तूफानी शतक, 3 साल बाद वनडे सेंचुरी लगाकर की पोंटिंग की बराबरी

IND vs NZ 3rd ODI: न्यूजीलैंड का सफाया करने के बाद रोहित शर्मा ने आगामी ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के लिए ये कहा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com