Video: PSL में पोलार्ड ने बल्लेबाज की पलक झपकते ही बदल दी किस्मत, बाउंड्री पर लिया असंभव कैच, यकीन करना हो रहा मुश्किल

किरॉन पोलार्ड ने चल रहे पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जाल्मी के खिलाफ मुकाबले में बाउंड्री पर एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा है.

Video: PSL में पोलार्ड ने बल्लेबाज की पलक झपकते ही बदल दी किस्मत, बाउंड्री पर लिया असंभव कैच, यकीन करना हो रहा मुश्किल

किरॉन पोलार्ड ने बाउंड्री पर एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा है.

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने चल रहे पाकिस्तान सुपर लीग में मुल्तान सुल्तान के लिए खेलते हुए पेशावर जाल्मी के खिलाफ बाउंड्री पर एक हाथ से एक शानदार कैच पकड़ा. अनवर अली, मुल्तान सुल्तान के लिए पेशावर जाल्मी की पारी का आखिरी ओवर फेंकने आए थे और इस ओवर की चौथी गेंद पर पोलार्ड ने अविश्वसनीय कैच पकड़ा.

मुल्तान सुल्तान के लिए आखिरी ओवर फेंकने अनवर अली आए थे. उनका यह ओवर काफी मंहगा रहा और उन्होंने इस ओवर में कुल 24 रन लुटा दिए. अनवर अली के इस ओवर की चौथी गेंद पर टॉम कोल्हेर कैडमोरे ने लॉन्ग ऑफ की दिशा में बड़ा शार्ट खेला. पहले लगा रहा था कि यह शार्ट भी छक्के को जाएगा, लेकिन बाउंड्री लाइन पर खड़े पोलार्ड ने बल्लेबाज की किस्मत ही बदल दी. पोलार्ड ने हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से शानदार कैच पकड़ा. हालांकि, वो बैलेंस नहीं बना पाए और बाउंड्री लाइन के पार जाते दिखे तो उन्होंने गेंद को हवा नें उछाल दिया. इसके बाद बाउंड्री लाइन क्रास पर पोलार्ड ने अपना कैच पूरा किया.

पोलार्ड ने इस मुकाबले में सिर्फ अपने कैच ने ही नहीं बल्कि अपनी बल्लेबाजी से भी धमाल मचाया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पेशावर जाल्मी ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 242 रन बनाए. इसके जवाब में मुल्तान सुल्तान ने रिले रोसो के शतक और पोलार्ड के अर्धशतक के दम पर 6 विकेट के नुकसान पर पांच गेंद रहते ही 244 रन बना लिए और 4 विकेट से मुकाबला अपने नाम किया.


SPECIAL STORIES:

 मैडम तुसाद म्युजियम में विराट के पुतले को किस करते हुए वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका, अब यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ आखिरी दोनों टेस्ट मैच से बाहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi