MS Dhoni Birthday : दुनिया से अलग थी श्रीसंत की बधाई, VIDEO देख फैंस ने कहा-ऐसे कौन बर्थडे विश करता है भाई

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत (S. Sreesanth) का अंदाज धोनी फैंस को समझ नहीं आया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे धोनी को बोल्ड करते हुए नजर आ रहे हैं. 

MS Dhoni Birthday : दुनिया से अलग थी श्रीसंत की बधाई, VIDEO देख फैंस ने कहा-ऐसे कौन बर्थडे विश करता है भाई

श्रीसंत की बधाई का वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के जन्मदिन को पूरे देश ने बड़े ही जोश में मनाया. आम क्रिकेट फैंस से लेकर बड़े बड़े क्रिकटरों और सभी आईपीएल (IPL) की टीमों ने अपने अपने अंदाज में धोनी को  जन्मदिन  की बधाईयां दी  लेकिन भारत के  पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत (S. Sreesanth) का अंदाज धोनी फैंस को समझ नहीं आया. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे धोनी को बोल्ड करते हुए नजर आ रहे हैं. 

आईपीएल में पंजाब के लिए गेंदबाजी का एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में श्रीसंत एक यॉर्कर गेंद पर धोनी को बोल्ड करने के बाद जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि श्रीसंत के कैप्शन से सारी बात समझ आ रही है उन्होंने लिखा धोनी मेरे बड़े भाई को जन्मदिन की बधाई, उन्होंने हमेशा मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा दी है. लव यू ब्रो, मेरे लिए यह एक सम्मान की बात थी कि मैंने अपने करियर की सबसे बेहतरीन गेंद पर आपका विकेट मिला. 

erq0s0r8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस को श्रीसंत का ये अंदाज समझ नहीं आया. एक यूजर ने लिखा ये कैसी बधाई. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये थी विश ऑफ द डे. एक यूजर ने लिखा कि भाई खुद को विश किया है या फिर धोनी को. एक फैन ने लिखा ऐसे कौन बधाई देता है भाई.