'तू खींच मेरी फोटो..', दीपक चाहर प्लेन में धोनी की तस्वीर क्लिक करते दिखे, माही के रिएक्शन ने लूटी महफिल, Video

Deepak Chahart Dhoni viral Video: सीएसके के सोशल मीडिया अकाउंट से एक खास वीडियो शेयर किया गया है जिसमें गेंदबाज दीपक चाहर अपनी वाइफ जया (Deepak Chahar wife Jaya Bhardwaj) के साथ नजर आ रहे हैं.

'तू खींच मेरी फोटो..', दीपक चाहर प्लेन में धोनी की तस्वीर क्लिक करते दिखे, माही के रिएक्शन ने लूटी महफिल, Video

धोनी के रिएक्शन ने लूटी महफिल

आईपीएल 2023 (IPL 2023 Final CSK vs GT) का फाइनल 28 मई को खेला जाने वाला है. सीएसके और गुजरात के बीच यह फाइनल मैच खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच यह फाइनल मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाने वाला है. ऐसे में सीएसके की टीम चेन्नई से अहमदाबाद रवाना हुई. अब सीएसके के सोशल मीडिया अकाउंट से एक खास वीडियो शेयर किया गया है जिसमें गेंदबाज दीपक चाहर अपनी वाइफ जया (Deepak Chahar wife Jaya Bhardwaj) के साथ नजर आ रहे हैं. और साथ ही दीपक अपने कप्तान धोनी की तस्वीर क्लिक करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक अपनी वाइफ के साथ बैठे हैं और माही की तस्वीर क्लिक कर रहे हैं. 

वहीं, दीपक हाथ हिलाकर ऐसा प्रतित करा रहे हैं कि वो धोनी के सबसे बड़े फैन है. वहीं, सीएसके कप्तान धोनी (MS Dhoni reaction Viral) अपने गेंदबाज की इस हरकत पर स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं. फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.  इस सीजन दीपक चाहर ने गजब की गेंदबाजी की और 9 मैच में 12 विकेट लेने में सफल रहे हैं. 

वहीं, दूसरी ओर 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' शो में दीपक ने खुलासा किया है कि धोनी ऐसे कप्तान हैं जो टीम मीटिंग या फिर डिनर के समय सबसे ज्यादा जूनियर खिलाड़ियों के साथ बैठकर खाना खाते हैं. इसके अलावा दीपक ने बताया कि कैसे 2018 में धोनी के कहने पर उनका चयन सीएसके टीम में हुआ था. 


बता दें कि धोनी की कप्तानी में सीएसके 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रहा है. यदि इस बार चेन्नई खिताब जीतने में सफल रहा तो यह पांचवीं बार होगा. ऐसा कर सीएसके मुंबई इंडियंस की बराबरी कर लेगी, मुंबई ने भी 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है. दूसरी ओर गुजरात की टीम लगातार दूसरी बार खिताब जीतने की कोशिश करेगी. पिछले आईपीएल में गुजरात ने राजस्थान को हराकर अपना पहला खिताब जीता था. 

--- ये भी पढ़ें ---

* 'आपको चिंता करने की जरूरत नहीं..' पथिराना के परिवार से धोनी ने कह दी बड़ी बात, बहन ने किया खुलासा
* गिल ने 'इंजीनियर बॉलर' को हीरो से ऐसे बनाया 'जीरो', 6 गेंद में बदला मैच, गावस्कर- विशप की कमेंट्री ने लूटा मेला, Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com