video: "यह छोले-भटूरे नहीं थे", कोच द्रविड़ ने वायरल विराट वीडियो पर बताया सही डिश का नाम

India vs Australia 2nd Test: दिल्ली टेस्ट के दूसरे कोहली (Virat Kohli) के वायरल वीडियो को लेकर जबर्दस्त चर्चा थी.

video:

India vs Australia: यही वे पल हैं, जब जब कोहली की मजेदार प्रतिक्रिया वायरल हो गयी

खास बातें

  • दूसरे दिन बड़ा शोर रहा कोहली के छोले-भटूरे का !
  • ...लेकिन यह तो कुछ और ही निकला !
  • कोहली ने मुझे भी ऑफर किया-द्रविड़
नई दिल्ली:

दिल्ली में रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खत्म हुए दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन पूर्व कप्तान विराट कोहली (virat Kohli) का सोशल मीडिया पर बहुत ही मजेदार वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ था. जिस शख्स ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट किया, उसने उसमें छोले-भटूरे का कैप्शन लिखा था. लेकिन छोले भटूरे से ज्यादा जिस बात ने चर्चा बटोरी, वह थी ताली बजाते हुए विराट कोहली की प्रतिक्रिया और कोच राहुल द्रविड़ की कोहली के अंदाज पर मुस्कुराहट. वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया और इसको लेकर मीडिया में अलग-अलग स्टोरियां भी चलीं. अब यह तो कई सालों से ही जगजाहिर है कि विराट को छोले-भटूरे कितने ज्यादा पसंद हैं. बहरहाल, भारत की जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल पूछने पर साफ किया कि यह डिश छोले-भटूरे नहीं थी. 

SPECIAL STORIES:

टीम इंडिया का धमाका, दिल्ली में जीत ने तीनों फौरमेटों में बना दिया नंबर-1


पिछले 50 साल में ऐसा करने वाले रवींद्र जडेजा बने सिर्फ दूसरे स्पिनर, जानें 3 खास बातें

द्रविड़ ने हंसते हुए कहा कि यह छोले-भटूरे नहीं थे. यह डिश कुलचा छोले थे. विराट ने मुझे भी इसे खाने का दबाव डाला, लेकिन मैं ने कहा कि मैं पचास साल का हूं. और मैं इतना ज्यादा कॉलेस्ट्रॉल वहन नहीं कर सकता. बहरहाल, कोच द्रविड़ भले ही कुलचा-छोले न खा्एं, लेकिन अब साफ हो गया है कि विराट को दिल्ली के छोले-भटूरे ही नहीं, बल्कि छोले-कुलचे भी बहुत ही ज्यादा पसंद हैं. 

इससे पहले भारत ने कंगारुओं को दूसरे टेस्ट में छह विकेट से मात देकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त तो हासिल कर ही ली, साथ ही टीम रोहित अनाधिकारिक तौर पर खेल के तीनों फौरमेटों में नंबर एक टीम भी बन गयी है. कुल मिलाकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल द्रविड़ बहुत ही खुश दिखायी पड़े. और खुश हों भी क्यों न. पिछले साल विश्व कप के बाद द्रविड़ की कोचिंग शैली पर ही उंगली उठने लगी थी. लेकिन अब द्रविड़ के मार्गदर्शन में टीम इंडिया उस मुहाने पर पर खड़ी हैं, जहां से  भारत ऑस्ट्रेलिया का 4-0 से भी सफाया कर सकता है. 
 

--- ये भी पढ़ें ---

* "Shikhar Dhawan ने तोड़ी चुप्पी, ODI World Cup के लिए Team India में वापसी कर पाएंगे या नहीं, खुलकर बोले

* W, W, W, W, W, 20 साल के पाकिस्तानी गेंदबाज ने 150kmph की रफ्तार से गेंदबाजी कर PSL में काटा गदर, फैन्स बोले- 'अगला शोएब अख्तर', देखें Video

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com