VIDEO: "मैं अभी भी यह समझने की कोशिश कर रहा हूं", चोपड़ा ने सैमसन को लेकर प्रबंधन पर उठाया सवाल

संजू सैसमन आखिरी टी20 का मौका भी भुनाने में नाकाम रहे. और इसके बाद वह आलोचकों के निशाने पर हैं

VIDEO:

नई दिल्ली:

विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज 3-0 से हारने के बाद आलोचक टीम हार्दिक पर टूट पड़े हैं. और बात पूरी तरह सही है क्योंकि गलतियां गिनती नहीं जा सकतीं. ये थोक के भाव में हुई हैं! पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने शुरुआती मैचों में नंबर छह पर भेजे गए संजू सैमसन (Sanju Samson) को आखिरी मैच में नंबर पांच पर खिलाने को लेकर सवाल खड़ा किया है. सैमसन के पास खुद को साबित करने का एक और मौका था, लेकिन यह बल्लेबाज 9 गेंदों पर 13 ही रन बना सका. चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर हार्दिक से पहले सैमसन के खेलने आने पर सवाल खड़ा किया.

SPECIAL STORIES:

India vs Ireland: T-20 मैचों का Live स्ट्रीमिंग भारत में कितने बजे से होगा, जानें सबकुछ


पूर्व ओपनर ने कहा कि तिलक वर्मा के आउट होने के बाद भारत ने अपने बैटिंग ऑर्डर को ऊपर-नीचे किया. इस बार आपने सैमसन से नंबर पांच पर खेलने को कहा. और खुद हार्दिक नंबर-6 पर बैटिंग करने आए. संजू ने एक-दो अच्छे शॉट खेले और वह आउ हो गए. चोपड़ा ने कहा कि मैं अभी भी समझने की कोशिश कर रहा हूं कि जब आपने उन्हें नंबर-6 के टेस्ट पर रखा है, तो आप उन्हें बार-बार नंबर पांच पर क्यों भेजते हो? क्या सैमसन ने बहुत ज्यादा मौके गंवा दिए हैं? सैमसन का क्या होगा? यह एक बड़ा और बड़ा सवाल है. 

साथ ही, आकाश ने अपनी प्रतिभा और मौके को न भुनाने में विफल रहने के लिए सैमसन को भी लताड़ते हुए कहा कि जब भी संजू अपने शॉट खेलते हैं, तो वह बहुत ही अच्छे खिलाड़ी की तरह दिखते हैं. तब आप महसूस करते हैं कि उन्हें सभी मैच खेलने चाहिए. संजू को बहुत ज्यादा मौके मिलने चाहिए, लेकिन जब आप उन्हें नंबर-5 या छह पर खिलाते हैं और वह रन नहीं बनाते, तो यह विमर्श खड़ा हो जाता है कि वह मौके गंवा रहे हैं. खत्म हुई टी20 सीरीज में सैमसन को तीन मैचों में खिलाया गया, लेकिन उन्होंने सभी पर पानी फेर दिया. 

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* WI vs Ind 5th T20I: सोशल मीडिया ने अपने सबसे चहेते खिलाड़ी को "फिनिश्ड" करार दिया, सारे मौके गंवा दिए
* पाकिस्तान को मिलेगा 'युवराज सिंह', इंजमाम -उल -हक के बेटे की बल्लेबाजी में दिखी भारतीय पूर्व दिग्गज की झलक ,