VIDEO: रांची की सड़कों पर लग्जरी कार दौड़ाते दिखे धोनी, इतनी कीमत है विंटेज कार की

यह कार धोनी के गैराज में ठीक उस दिन शामिल हुई थी, जब माही ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था.

VIDEO:  रांची की सड़कों पर लग्जरी कार दौड़ाते दिखे धोनी, इतनी कीमत है विंटेज कार की

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद के जीवन का लुत्फ उठा रहे हैं. मतलब अब पहले की तुलना में वह करीब दो महीने आईपीएल में दिखते हैं. माही सक्रिय क्रिकेट से ज्यादा अब टीवी विज्ञापनों या फिर बाकी कार्यक्रम में दिखते हैं. इसका अलावा वह अपने गृहनगर रांची में अक्सर बाइक दौड़ाते या फिर अपने फॉर्म हाउस में खेती करते दिख जाते हैं.

लेकिन दो दिन पहले ही पूर्व कप्तान रांची की सड़कों पर 1973 Pontiac Trans Am SD-455 कार ड्राइविंग करते दिखाई पड़े. अब माही रांची में कुछ करें और यह वायरल न हो, तो ऐसा हो ही नहीं सकता. कुछ ऐसा ही उनके इस कार ड्राइविंग के वीडियो के साथ हुआ. जैसे ही यह सोशल मीडिया पर आया तो देखते ही देखते वायरल हो गया और प्रशंसकों ने जमकर कमेंट किए. यह देखें

यह बात तो सभी जानते हैं


इतनी कीमत है भारत में इस विंटेज कार की

यूं तो भारत में कार के शौकीन और संग्रह करने वाले लोग बहुत हैं, लेकिन यह एक ऐसी कार है, जो बमुश्किल ही सड़कों पर दिखती है. वजह यह है कि इसका मॉडल खासा पुराना है, जबकि कोई भी पीढ़ी नए दौर की कारों की ओर ज्यादा देखती है.धोनी के फॉर्म हाउस पर यह (1973 Pontiac Trans Am SD-455) कार ठीक उस दिन पहुंची थी, जिस दिन धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. भारत में इस कार की कीमत करीब 68 लाख रुपये है. जाहिर है कि कार की कीमत भी अच्छी खासी है. ऐसे में बड़े-बड़े शहरों में भी इस कार को रखना और मैंटेन करना एक मुश्किल बात है.

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* इशान ने लगातार 3 अर्द्धशतकों से मैनेजमेंट के सामने खड़े किए 3 बड़े सवाल, क्या फैसला लेगा प्रबंधन
* टीम इंडिया ने तीसरे वनडे में भी जारी रखा प्रयोग तो कोच राहुल पर बुरी तरह भड़के फैंस, विराट बने बड़ी वजह