गेंदबाज ने उतारी हरभजन सिंह की गेंदबाजी की 'ऐसी' नकल, देखकर भज्जी का सिर घूम गया..देखें Video

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल भज्जी ने जो वीडियो शेयर (Viral Video) किया है उसमें एक गेंदबाज उनके गेंदबाजी एक्शन की नकल के साथ गेंदबाजी कर रहा है.

गेंदबाज ने उतारी हरभजन सिंह की गेंदबाजी की 'ऐसी' नकल, देखकर भज्जी का सिर घूम गया..देखें Video

हरभजन सिंह भी रह गए हैरान

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल भज्जी ने जो वीडियो शेयर (Viral Video) किया है उसमें एक गेंदबाज उनके गेंदबाजी एक्शन की नकल के साथ गेंदबाजी कर रहा है. लेकिन जो शख्स भज्जी की गेंदबाजी नकल के साथ गेंदबाजी कर रहा है उसके गेंदबाजी में अलग तरह का ट्विस्ट भी है. जिसे देखकर खुद हरभजन चौंक गए हैं. भारतीय ऑफ स्पिनर ने वीडियो को शेयर किया और लिखा, 'मेरे से भी बेहतर, गेंद का पता नहीं घूमेगी या नहीं लेकिन सिर घूम गया.' दरअसल भज्जी को यह वीडियो उनके किसी दोस्त ने भेजा. भज्जी द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखकर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने भी कमेंट किया है और इसे हाइब्रिड संस्करण करार दिया. 

इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में हार्दिक का दिखेगा अलग गेंदबाजी एक्शन, धवन और केएल राहुल के चयन में होगी दुविधा

बता दें कि वीडियो में शख्स हरभजन की गेंदबाजी एक्शन की तरह से गेंदबाजी कर ही रहा है बल्कि गेंदबाज 7 से आठ बार गेंद फेंकने से पहले हाथ घुमाता है और फिर गेंद फेंकता है. देखकर हर कोई हैरान नजर आ रहा है. बल्लेबाज भी ऐसी गेंदबाजी एक्शन को देखकर बल्लेबाजी करना छोड़ देता है. सोशल मीडिया पर भज्जी के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को लाखों लोग पसंद भी कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. 


Road Safety World Series T20: 4 चौके 5 सिक्सर जड़ इरफान पठान ने जमाया तूफानी अर्धशतक, छुड़ाए अंग्रेजों के छक्के

आईपीएल 2021 में हरभजन केकेआर (KKR) की ओर से खेलते हुए दिखेंगे. भज्जी को सीएसके ने रिलीज कर दिया था जिसके बाद ऑक्शन में केकेआर ने 2 करोड़ के बेस प्राइस में भज्जी को अपने टीम में शामिल कर लिया है. आईपीएल 2021 का आगाज 9 अप्रैल से होने वाला है. क्रिकेट के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्म में बतौर हीरो नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म फ्रेंडशिप (Friendship) जल्द रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.