VIDEO: विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ने पर बाबर आजम ने गजब का रिएक्शन दिया, विराट फैंस को नहीं आएगा पसंद

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद पाकिस्तान टीम 6 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए उड़ान भरेगी. वहां वो 2 टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले तीन दिन वाला वार्म अप मैच खेला जाएगा.

VIDEO: विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ने पर बाबर आजम ने गजब का रिएक्शन दिया, विराट फैंस को नहीं आएगा पसंद

बाबर आजम ने एक बार फिर तोड़ा 'विराट' रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) से जब एक रिपोर्टर ने सवाल किया कि आपने हाल ही में विराट कोहली (Virat Kohli Records) के बड़े रिकॉर्ड को ध्वस्त किया है तब 27 वर्षीय खिलाड़ी ने का रिएक्शन देखने लायक था. बाबर ने हालही में आईसीसी टी20 क्रिकेट रैकिंग में सबसे ज्यादा समय के लिए नंबर वन बल्लेबाज (Number 1 T20 Batter) रहने का रिकॉर्ड सेट किया. कोहली रिकॉर्ड 1013 दिनों के लिए दूनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज बने रहे थे, जिससे बाबर (Babar Azam Records) अब आगे निकल आए हैं. 

श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पाकिस्तानी कप्तान से रिपोर्टर ने उनकी इस उपलब्धि पर प्रतिक्रिया जाननी चाही. रिपोर्टर ने पूछा, "मेरे पास दो सवाल है. मेरा पहला सवाल है... आपने हाल ही में विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ा है.." लेकिन इससे पहले वो अपना सवाल पूरा कर पाते, बाबर ने उन्हें बीच में रोककर पूछा, "कौन सा?"

रिपोर्टर ने आगे कहा, "आप टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा समय के लिए नंबर 1 बल्लेबाज बन गए." इस पर बाबर ने कहा, "अच्छा." पूरा सवाल सूनने के बाद बाबर ने कहा, "मैं अल्लाह का शुक्रियादा करना चाहुंगा. इसमें मेहनत है और यहीं वजह है कि मैं अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम हो पाया हूं."


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के बाद पाकिस्तान टीम 6 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए उड़ान भरेगी. वहां वो 2 टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले तीन दिन वाला वार्म अप मैच खेला जाएगा. बाबर श्रीलंका में अलग तरह की पिच की उम्मीद कर रहे हैं इसलिए पाकिस्तान ने इससे मिलती जुलती पीच के पर प्रैक्टिस की है. 

बाबर ने कहा, ""श्रीलंका की स्थितियां अलग और कठिन होंगी, लेकिन हम चुनौती के लिए तैयार हैं. स्पिन पिचों को विशेष रूप से राष्ट्रीय उच्च प्रदर्शन केंद्र (एनएचपीसी) में तैयार किया गया था, जबकि अभ्यास मैच भी रावलपिंडी में इसी तरह की पटरियों पर खेले गए थे." 

उन्होंने कहा, "अगर ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच मैच में तेज गेंदबाजों को कम विकेट मिलते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि हमारे तेज गेंदबाज सफल नहीं हो सकते हैं. पाकिस्तान की तेज बैटरी में आइलैंडर्स पर दबाव बनाने की पर्याप्त क्षमता है."

ICC Player of the Month: जो रूट और बैर्यस्टो बड़े अवार्ड के लिए नामित, लेकिन दोनों के लिए इस बल्लेबाज को मात देना मुश्किल

रन आउट शमी ने किया, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया विराट का तूफानी जश्न, फैंस हुए मस्त 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe