VIDEO: एक ही गेंद पर हवा में उछलकर कमाल की फील्डिंग...और ऐसा गजब रनआउट नहीं देखा होगा आपने

Nepal vs Netherland: इस कम स्कोर वाले इस मैच में विवान किंगमा को आउट करने के लिए कुशल भुर्टेल के शानदार फील्डिंग एर्फेट ने सभी का ध्यान खींचा. नीदरलैंड की पारी के 19वें ओवर में कुशल भुर्टेल के शानदार प्रयास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

VIDEO: एक ही गेंद पर हवा में उछलकर कमाल की फील्डिंग...और ऐसा गजब रनआउट नहीं देखा होगा आपने

Nepal vs Netherland: नेपाल 6 विकेट से जीता

Nepal vs Netherland: नेपाल ने मौजूदा ट्राई-सीरीज़ के पांचवें मैच में नीदरलैंड को छह विकेट से हरा दिया, जिसमें नामीबिया भी शामिल है. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी नीदरलैंड की टीम को नेपाल ने अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर 120 रनों पर समेट दिया. नेपाल की ओर से प्रैटिस जीसी ने 3 विकेट चटकाए.

121 रनों के आसान टारगेट का पीछा करने उतरी नेपाल की टीम ने 15.2 ओवर में 6 विकेट रहते लक्ष्य हासिल कर लिया. नेपाल की ओर से कुशल भुर्टेल ने (12), आसिफ शेख ने (08), कप्तान रोहित पौडेल ने (46), गुलसन झा ने (38) जबकि दीपेंद्र सिंह ऐरी 4 और कुशल मल्ला 02 रन बनाकर नाबाद रहे. नीदरलैंड की ओर से विवियन किंग्मा ने 3 और आर्यन दत्त ने 1 विकेट झटका.
 
इस कम स्कोर वाले इस मैच में विवान किंगमा को आउट करने के लिए कुशल भुर्टेल के शानदार फील्डिंग एर्फेट ने सभी का ध्यान खींचा. नीदरलैंड की पारी के 19वें ओवर में कुशल भुर्टेल के शानदार प्रयास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दीपेंद्र सिंह ऐरी की फुलटॉस गेंद पर रूलोफ वान डेर मेरवे ने लॉन्ग-ऑन की दिखा में शॉट खेला. इस शॉट को देखकर ऐसा लग रहा था कि गेंद सीधी बाउंड्री रेखा के बाहर गिरेगी लेकिन भुर्टेल ने अपनी शानदार फील्डिंग से गेंद को बाउंड्री लाइन के पार जाने से रोकने के लिए हवा में छलांग लगा दी.


जैसे ही गेंद नीचे गिरी, वह तुरंत उठे और गेंद को विकेटकीपर की ओर फेंक दिया. इसके बाद  विकेटकीपर आसिफ शेख ने देखा की बल्लेबाज क्रीज से बाहर है तो उन्होंने कोई गलती नहीं की और स्टंप उखाड़ दिए, जिससे किंग्मा 4 रन पर रन आउट हो गए. उनके आउट होने के साथ ही नीदरलैंड्स की टीम 19.3 ओवर में 120 रन पर ढेर हो गई.

नेपाल टीम प्लेइंग इलेवन: कुशल भुर्टेल, आसिफ शेख (विकेटकीपर), रोहित पौडेल (कप्तान), कुशल मल्ला, दीपेंद्र सिंह ऐरी, आरिफ शेख, गुलसन झा, सोमपाल कामी, करण केसी, प्रैटिस जीसी, अविनाश बोहरा.

नीदरलैंड टीम प्लेइंग इलेवन: माइकल लेविट, मैक्स ओ'डॉउड, साइब्रांड एंगेलब्रेक्ट, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), तेजा निदामानुरु, नूह क्रॉस, आर्यन दत्त, रूलोफ वैन डेर मेरवे, काइल क्लेन, विवियन किंग्मा, टिम वैन डेर गुगटेन.

ये भी पढ़ें- IPL 2024: एमएस धोनी के आईपीएल 'रिटायरमेंट प्लान' का बड़ा अपडेट आया सामने, जानें कब लेंगे संन्यास?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- IPL 2024 से पहले गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, इस खिलाड़ी का हुआ एक्सीडेंट