वरुण ने विराट की तुलना की इस मशहूर बिल्डिंग से, बाकी साथियों को लेकर भी दिए मजेदार जवाब, video

बुर्ज अल अरब इमारत दिखाई तो वरुण ने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया बोले- वे इस पानी की तरह एक शांत, कूल रहते हैं.

वरुण ने विराट की तुलना की इस मशहूर बिल्डिंग से, बाकी साथियों को लेकर भी दिए मजेदार जवाब, video

2 मिनट से ज्यादा के इस वीडियो में वरुण ने सभी सवालों के शानदार जवाब दिए.

खास बातें

  • मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती का VIDEO ICC ने किया ट्वीट
  • VIDEO में वरुण में कहा-हां वे आर्केटेक्ट हैं
  • सभी सवालों के वरुण ने शानदार जवाब दिए

टी20 विश्वकप (T20 WORLDCUP) में आज भारत का मुकाबला स्कॉटलैंड से होगा. मुकाबले से पहले आईसीसी(ICC) ने भारत के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakraborty) का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वे कुछ सवालों के मजेदार जवाब दे रहे हैं. आपको बता दें कि आज भारत का मैच दुबई में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा. इस वीडियो में एंकर वरुण से पहले पूछते हैं कि आप आर्केटेक्ट हैं, तो वरुण ने तुरंत हां भी कर दिया, बस फिर क्या था इसके बाद एंकर ने उन्हें कहा कि हम आपको कुछ बिल्डिंग्स की तस्वीरें दिखाएंगे उन इमारतों को वरुण को टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ रिलेट करना था. और दो मिनट से ज्यादा के इस वीडियो में वरुण ने सभी सवालों के बहुत ही मजेदार जवाब दिए. बुर्ज खलीफा की जब उन्हें तस्वीर दिखाई गई तो उनसे पूछा गया कि इस बिल्डिंग को आप किस खिलाड़ी से रिलेट करना चाहेंगे तो उन्होंने बिना किसी देरी के कप्तान विराट कोहली का नाम लिया, कारण पूछने पर वरुण ने बताया है जवाब एकदम आसान है सबसे ज्यादा रन सबसे उंची बिल्डिंग.इसके अलावा इस मिस्ट्री स्पिनर ने बाकी खिलाड़ियों की तुलना करते हुए भी दिखाया कि उन्हें ऑर्किटेक्ट की कितनी अच्छी समझ है.

बुर्जअल अरब को धोनी से रिलेट किया

दूसरी बिल्डिंग उन्हें बुर्ज अल अरब की दिखाई गई जिसकी तुलना उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से की. जब वरुण से इसकी वजह पूछी जाती है तो वह बताते हैं कि यह बिल्डिंग पानी में शांत खड़ी है वैसे ही धोनी भी हमेशा कूल रहते हैं. वे इस बिल्डिंग की तरह हर कंडीशन में कूल रहते हैं. 


हार्दिक की तुलना अटलांटिस से
तीसरी बिल्डिंग उन्हें अटलांटिस होटल की दिखाई जाती है. हार्दिक पांड्या की चमकदार ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर, चक्रवर्ती ने उनकी तुलना प्रतिष्ठित अटलांटिस होटल की इमारत से की. उन्होंने कहा हार्दिक इस तरहे के चमकदार कपड़े पहनते हैं और उन्हें अच्छे तरह से कपड़े पहनने का शौक भी है. 

इसके बाद उनको दुबई फ्रेम इमारत (DUBAI FRAME BUILDING) दिखाई जाती है जिसमें एक बहुत बड़ा पिक्चर फ्रेम नजर आता है. वरुण उस बिल्डिंग से जसप्रीत बुमराह को कंपेयर करते हैं और कहते हैं ये जरूर जसप्रीत बुमराह है लेकिन इसमें से मिडल स्टंप गायब है. 

इस वीडियो में वरुण (Varun Chakraborty) ने और भी कई भारतीय खिलाड़ियों को इन बिल्डिंगों के साथ कंपेयर किया है. आपको बता दें कि वरुण को पहली बार भारतीय टीम में वर्ल्डकप खेलने का मौका मिल रहा है, लेकिन उम्मीद के मुताबिक वे प्रदर्शन नहीं कर पाए और तीसरे मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ उनकी जगह टीम में आर अश्विन को मौका दिया गया. अश्विन ने अपनी गेंदबाजी से इस मैच में सभी को खूब प्रभावित किया. 

VIDEO:  ​फैंटेसी गलीः भारत और स्कॉटलैंड के बीच T20 मैच आज, जानिए कौनसे खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com