"हार्दिक सोच रहे होंगे, आखिर क्‍यों मुंबई इंडियंस में वापस आया..." , पू्र्व भारतीय दिग्गज ने पंड्या को लेकर दिया बड़ा बयान

Varun Aaron on T20 World cup 2024: टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में हार्दिक का चयन होगा या नहीं, उसको लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. वहीं, भारत के पूर्व गेंदबाज वरुण आरोन ने

Varun Aaron on T20 World cup 2024:

Varun Aaron on Hardik Pandya: आईपीएल 2024 में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya in IPL 2024) का परफॉर्मेंस बेहद ही औसत रहा है. पंड्या न तो कप्तान के तौर पर खुद को साबित कर पाए और न ही ऑलराउंडर के तौर पर बेहतर परफॉर्मेंस कर पाए हैं. यही कारण है कि टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में उनका चयन होगा या नहीं, उसको लेकर सवाल खड़े हो गए हैं. वहीं, भारत के पूर्व गेंदबाज वरुण आरोन ने हार्दिक का चयन टीम में होगा या नहीं, उसके लेकर अपनी राय दी है. आरोन ने माना है कि टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में उनको जगह मिलेगी. स्टार स्पोर्ट्स पर वरुण आरोन ने इसको लेकर बात की है. पूर्व गेंदबाज को लगता है कि हार्दिक सोच रहें होंगे कि आखिर में वह मुंबई इंडियंस में वापस क्यों आए.?

अपनी बात रखते हुए हार्दिक ने कहा, "देखिए मुझे यकीनन लगता है कि हार्दिक टी-20 वर्ल्ड कप खेलेंगे. वो मैच विनर हैं, इसमें कोई शक नहीं है, मैं जानता हूं कि वो अभी अपने बेस्‍ट फॉर्म में नहीं हैं. उनके कप्तान बनने पर काफी शोर मचा है. वो काफी दबाव में हैं. वो सोच रहे हैं...मैं गुजरात टाइटंस में ट्रॉफी जीत रहा था. मैं कप्‍तान था. हम रनर अप रहे. आखिर मैं यहां क्यों आया (हंसते हुए), लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि उनके ऊपर बिना वजह का दबाव बनाया गया है. मैं कहूंगा कि उसने गुजरात टाइटंस में अपनी लिगेसी स्थापित की थी, लेकिन फिर वो मुंबई इंडियंस में आ गए और मैं समझता हूं कि वो मुंबई में इसलिए आए हैं, क्योंकि वो मुंबई को प्यार करते हैं."

आरोन ने हार्दिक को लेकर आगे कहा, "लेकिन आपको यह देखना होगा कि टाइटन्स में उनका प्रदर्शनअच्छा रहा, इसलिए, मुझे लगता है कि एक बार जब आप उनके ऊपर से दबाव हटेगा, तो वह फिर से कमाल करने लग जाएंगे. "

ये भी पढ़े- ब्रायन लारा ने चुनी T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया, सबसे बड़े "X फैक्टर" को किया टीम से बाहर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस सीजन हार्दिक को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान नियुक्त किया गया है. हार्दिक को रोहित की जगह मुंबई का नया कप्तान बनाया गया था लेकिन यह बात मुंबई के फैन्स को पसंद नहीं आया था.