भारतीय तेज गेंदबाज वरुण एरोन ने आखिरकार टीम को कहा 'अलविदा', बोले- 'पिछले 18 सालों से मैं ...'

भारतीय तेज गेंदबाज वरुण एरोन (Varun Aaron) ने घरेलू क्रिकेट में झारखंड क्रिकेट टीम (Jharkhand) का साथ छोड़ दिया है. दरअसल भारतीय गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

भारतीय तेज गेंदबाज वरुण एरोन ने आखिरकार टीम को कहा 'अलविदा', बोले- 'पिछले 18 सालों से मैं ...'

वरुण एरोन ने झारखंड क्रिकेट टीम का छोड़ दिया है साथ

भारतीय तेज गेंदबाज वरुण एरोन (Varun Aaron) ने घरेलू क्रिकेट में झारखंड क्रिकेट टीम (Jharkhand) का साथ छोड़ दिया है. दरअसल भारतीय गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'अलविदा कहना कभी आसान नहीं होता, जैसे मैं झारखंड टीम को छोड़ रहा है, जो पिछले 18 सालों से मेरा क्रिकेट का घर रहा है, मैं अब बड़ौदा का प्रतिनिधित्व करने जा रहा हूं. बड़ौदा में  शानदार सीजन की उम्मीद है.' बता दें कि आरोन पिछले 18 सालों से झारखंड के लिए घरेलू क्रिकेट खेले.

BAN vs AFG Asia Cup T20: बांग्लादेश-अफगानिस्तान के बीच सुपरहिट मुकाबला, भारत में कितने बजे से और कहां देख पाएंगे Live मैच, पूरी डिटेल्स

गुजरात के खिलाफ विजय हजारे ट्रॉफी फाइनल के 2010-11 सत्र के दौरान 153 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंककर सुर्खियां बटोरने वाले दाएं हाथ के तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने भारत की ओर से 9 टेस्ट और 9 वनडे मैच खेले हैं और इस दौरान टेस्ट में कुल 18 विकेट और वनडे में 11 विकेट लेने में सफल रहे. 


भारतीय तेज गेंदबाज एरोन जिनका करियर लगातार चोटों से जूझता रहा है. अपने फर्स्ट क्लास करियर में उन्होंने अबतक 63 मैच में कुल 167 विकेट लेने में सफल रहे हैं तो वहीं, 73 लिस्ट-ए मैच में 115 विकेट लिए हैं. उन्होंने झारखंड के लिए अपना आखिरी फर्स्ट क्लास मैच साल 2020 में महाराष्ट्र के खिलाफ खेला था और झारखंड के लिए उनका आखिरी लिस्ट-ए मैच 2021 में हैदराबाद के खिलाफ था. 

इस समय आईपीएल में वरुण एरोन गुजरात टाइटन्स का हिस्सा रहे हैं, उन्हें आईपीएल 2022 मेगा नीलामी (IPL Mega Auction)  में फ्रेंचाइजी ने 50 लाख रुपये में खरीदा था. IPL में आरोन दिल्ली कैपिटल्स, पंजाब किंग्स, केकेआर, राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी टीम का हिस्सा रह चुके हैं. 

हार्दिक ने छक्का मारकर पाकिस्तान से छीना मैच, देखकर पंड्या की वाइफ की खुशी पहुंची सांतवें आसमान पर, 

बाबर आजम को सरेंडर करवाने वाले भुवनेश्वर ने बताया, पाकिस्तानी कप्तान को आउट करने के बाद कैसा था रिएक्शन

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com