बाबर आजम को सरेंडर करवाने वाले भुवनेश्वर ने बताया, पाकिस्तानी कप्तान को आउट करने के बाद कैसा था रिएक्शन

India vs Pakistan Asia Cup: भारत की जीत में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), रविंद्र जडेजा और भुवनेश्वर कुमार चमके, एशिया कप (Asia Cup India vs Pakistan) के अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया

बाबर आजम को सरेंडर करवाने वाले भुवनेश्वर ने बताया, पाकिस्तानी कप्तान को आउट करने के बाद कैसा था रिएक्शन

बाबर आजम को सरेंडर करवाने वाले भुवनेश्वर ने बताया

India vs Pakistan Asia Cup: भारत की जीत में हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya), रविंद्र जडेजा और भुवनेश्वर कुमार चमके, एशिया कप (Asia Cup India vs Pakistan) के अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया. बता दें कि हार्दिक ने जहां गेंदबाजी से 3 विकेट लिए तो वहीं दूसरी ओर बल्लेबाजी करते हुए शानदार 17 गेंद पर 33 रन की पारी खेली, हार्दिक को उनके ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. हार्दिक के अलावा भुवी (Bhuvneshwar Kumar) ने भी कमाल किया और गेंदबाजी के दौरान 4 विकेट लेने में सफल रहे. भुवी ने अपनी गेंदबाजी के दौरान पाकिस्तानी दिग्गज बाबर आजम (Babar Azam) को आउट करने में सफलता हासिल की. 

‘बस हार्दिक पांड्या जैसा कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में', छक्का मारकर खेल खत्म करने पर फैंस का शानदार रिएक्शन- Video

भुवी ने बाउंस गेंद पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर को चकमा देकर पवेलियन की राह दिखाई. मैच के बाद भुवी ने अपने परफॉर्मेंस को लेकर बात की और कहा कि बाबर को आउट करने के बाद हमने ये नहीं सोचा था कि आधी पाकिस्तानी टीम आउट हो गई है. बाबर की तरह ही दूसरे पाकिस्तानी खिलाड़ियों के खिलाफ हमने वहीं रणनीति अपनाई जो हमने बाबर के क्रीज पर रहने के दौरान अपनाई थी. 


भुवी ने कहा, 'एक बार बाबर के आउट होने के बाद हमने नहीं सोचा था कि पाकिस्तान की आधी टीम आउट हो गई है. वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं लेकिन तकनीकी रूप से अभी भी 9 अन्य बल्लेबाज बाकी थे. एक टीम के तौर पर हमें नहीं लगता कि अगर बेस्ट बल्लेबाज आउट होता है तो आधी टीम आउट हो जाती है. लेकिन हाँ, एक बार जब वह आउट हो गए, तो हमें पता था कि उनकी योजनाएँ काम करेगी क्योंकि  एंकर की भूमिका निभाने वाला बल्लेबाज चला गया था.'

भारत से पाकिस्तान को मिली हार, तो शाहिद अफरीदी ने किया रिएक्ट, बोले- 'जब 2 मजबूत टीमें एक बड़ा मैच खेलती है तो..'

बता दें कि सुपहिट मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. भारत के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की और पाकिस्तान को 147 रन पर रोक दिया था. भारत की ओर से भुवी ने 4 और अर्शदीप सिंह ने 2 और हार्दिक ने 3 विकेट लिए थे. एक विकेट आवेश खान को मिला.

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com