उस्मान ख्वाजा ने लगाए ऐसे शॉट, देखकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोला- 'कुछ चीजें कभी नहीं बदलती'- Video

Ashes 4th Test: उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने टेस्ट क्रिकेट में वापसी का जश्न मैच में दूसरे शतक के साथ मनाया जिससे आस्ट्रेलिया ने शनिवार को यहां चौथे एशेज टेस्ट के चौथे दिन दूसरी पारी छह विकेट पर 265 रन पर घोषित करके इंग्लैंड को 388 रन का लक्ष्य दिया.

उस्मान ख्वाजा ने लगाए ऐसे शॉट, देखकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोला- 'कुछ चीजें कभी नहीं बदलती'- Video

ख्वाजा के इस खास शॉट को देखकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को याद आया 2011 का ऐशेज

खास बातें

  • उस्मान ख्वाजा ने सिडनी टेस्ट की दोनों पारियों में जमाया शतक
  • शतकीय पारी के दौरान अपने शॉट से जीता फैन्स का दिल
  • क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा, कुछ चीजें नहीं बदलती

Ashes 4th Test: उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने टेस्ट क्रिकेट में वापसी का जश्न मैच में दूसरे शतक के साथ मनाया जिससे आस्ट्रेलिया ने शनिवार को यहां चौथे एशेज टेस्ट के चौथे दिन दूसरी पारी छह विकेट पर 265 रन पर घोषित करके इंग्लैंड को 388 रन का लक्ष्य दिया. उस्मान टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक जमाने वाले दुनिया के 70वें बल्लेबाज हैं. इसके अलावा सिडनी में खेले गए टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक ठोकने वाले तीसरे बल्लेबाज भी बने. अपनी पारी के दौरान ख्याजा ने कई कमाल के शॉट मारे जिसने फैन्स और गेंदबाज दोनों को चौंका दिया. यही नहीं बल्लेबाजी के दौरान ख्वाजा ने कुछ ऐसे शॉट भी मारे जिसने पुरानें दिनों की याद भी ताजा कर दी.

न्यूजीलैंड बल्लेबाज ने मचाया कोहराम, 22 गेंदों में जड़े 110 रन, तोड़ दिया बाबर आजम का World रिकॉर्ड

दरअसल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ख्वाजा के द्वारा मारे गए शॉट की झलक दिखाई जा रही है. वीडियो में एशेज 2011 में बल्लेबाजी के दौरान ख्वाजा द्वारा लगाए गए पुल शॉट की झलक है तो वहीं दूसरी ओर 2022 एशेज में सिडनी टेस्ट मैच के दौरान लगाए गए पुल शॉट की झलक है. दोनों पुल शॉट को ख्वाजा ने एक ही स्टाइल में मारा है. इस खास वीडियो को शेयर कर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कैप्शन में लिखा, 'कुछ चीजें कभी नहीं बदलती.' वीडियो को देख फैन्स भी हैरत में हैं और इसपर रिएक्ट भी कर रहे हैं.


बता दें कि  इंग्लैंड में 2019 एशेज के बाद आस्ट्रेलिया की ओर से पहला टेस्ट खेल रहे ख्वाजा ने पहली पारी में 137 रन के बाद दूसरी पारी में भी 138 गेंद में नाबाद 101 रन बनाए. उन्होंने कैमरन ग्रीन के साथ पांचवें विकेट के लिए 179 रन की साझेदारी की. ग्रीन ने 74 रन की पारी खेली.

BBL: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने फेंकी रॉकेट यॉर्कर, खड़े-खड़े बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video

ख्वाजा ने 86 गेंद में अर्धशतक पूरा करने के बाद तेजी से रन जुटाए और डेविड मलान की गेंद पर दो रन के साथ सिर्फ 45 गेंद में अर्धशतक से शतक तक पहुंच गए. ख्वाजा को ट्रेविस हेड के कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19) पाए जाने के कारण इस मैच में खेलने का मौका मिला. (भाषा के साथ)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अच्छा रहा भारत के लिए साल, टेस्ट में दो बड़े किले फतह .