BBL: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने फेंकी रॉकेट यॉर्कर, खड़े-खड़े बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video

BBL 2022: मोहम्मद हसनैन (Muhammad Hasnain) ने एक बार फिर अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया है. बिग बैश लीग 2021-22 के 420वें मैच में सिडनी थंडर ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 129 रनों से हरा दिया.

BBL: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने फेंकी रॉकेट यॉर्कर, खड़े-खड़े बोल्ड हो गया बल्लेबाज- Video

मोहम्मद हसनैन फेंकी रॉकेट यॉर्कर

खास बातें

  • पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने फिर दिखाया कमाल
  • हसनैन ने अपनी घातक यॉर्कर से बल्लेबाज को किया बोल्ड
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

BBL 2022: मोहम्मद हसनैन (Muhammad Hasnain) ने एक बार फिर अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया है. बिग बैश लीग 2021-22 के 420वें मैच में सिडनी थंडर ने मेलबर्न रेनेगेड्स को 129 रनों से हरा दिया. इस मैच में एक बार  पिर सिडनी के तेज युवा तेज गेंदबाज हसनैन ने कमाल की गेंदबाजी की और 3.2 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट लिए. दरअसल मैच में सिडनी ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर्स में 7 विकेट पर 209 रन बनाए जिसमें डेनियल सैम्स (Daniel Sams) ने धुआंधार 44 गेंद पर 98 रन की पारी खेली, अपनी पारी में सैम्स ने 7 चौके और 8 छक्के जमाए. डेनियल सैम्स की पारी के दम पर ही सिडनी ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 209 रन बनाए.

The Ashes 4th Test: उस्मान ख्वाजा का धमाल, दोनों पारियों में शतक जमाकर बनाया ऐसा धाकड़ रिकॉर्ड

इसके जवाब में मेलबर्न रेनेगेड्स के बल्लेबाज कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 80 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. सिडनी की ओर से हसनैन ने 3 और गुरिंदर संधू और तनवीर संघा को 2-2 विकेट मिला. 


मोहम्मद हसनैन  ने फेंकी रॉकेट यॉर्कर
मैच में हसनैन ने 3 विकेट लिए जिसमें उन्होंने बल्लेबाज जेम्स सीमोर को बोल्ड आउट भी किया. हसनैन की जिस गेंद पर सीमोर आउट हुए वह गेंद काफी कमाल की थी. दरअसर हसनैन ने रॉकेट यॉर्कर फेंककर बल्लेबाज को बोल्ड किया. बल्लेबाज सिमोर को हसनैन के रॉकेट यॉर्कर से बचने का कोई तरीका ही नहीं सूझा और खड़े-ख़ड़े बोल्ड हो गए. हसनैन के इस गेंद का वीडियो बीबीएल ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर लिखा, 'हसनैन की ओर से फेंका गया रॉकेट.' इस वीडियो को देखकर फैन्स लगाकार कमेंट कर रहे हैं. 

पैट कमिंस ने इंग्लैंड स्पिनर जैक लीच को दिया गच्चा, 'हैट्रिक' गेंद करने से पहले कर दी ऐसी हरकत

बता दें कि बिग बैश लीग में हसनैन ने अबतक दो मैच खेले हैं और इस दौरान 6 विकेट ले चुके हैं. अपने पहले ही बीबीएल मैच में हसनैन ने पहले ओवर में 3 विकेट लिए थे. बीबीएल में मोहम्मद हसनैन ने अबतक 25 गेंदें ऐसी फेंकी है जिसपर कोई रन नहीं बन पाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टेनिस खिलाड़ी नोवोक जोकोविच का वीजा ऑस्‍ट्रेलिया ने रद्द किया, जानिए क्‍या है पूरा विवाद .