ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला का स्पेशल ‘Happy Birthday’ पोस्ट, सोशल मीडिया ने इस तरह किया रिएक्ट

Rishabh Pant Birthday: स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर सबका ध्यान आकर्षित किया है.

ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला का स्पेशल ‘Happy Birthday’ पोस्ट, सोशल मीडिया ने इस तरह किया रिएक्ट

Rishabh Pant Urvashi Rautela

Happy Birthday Rishabh Pant: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant Birthday) आज (4 अक्टूबर) अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं. वो टीम इंडिया के प्रमुख विकेटकीपर होने के साथ-साथ भरोसेमंद मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज है, जो कई बार अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से भारत (Team India) के लिए मैच खत्म करने का काम करते हैं. पंत IPL टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान भी हैं. उत्तराखंड के रुड़की में जन्म इस खिलाड़ी ने दिल्ली के लिए फस्ट क्लास और लिस्ट A टूर्नामेंट खेलें हैं. 

अपने विस्फोटक अंदाज के अलावा पंत अन्य चीजों के लिए भी लाइमलाइट में बने रहते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ उनके लव अफेयर के किस्सों ने एक समय पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने ‘Mr RP' के नाम एक व्यक्ति का जिक्र किया था, जो फैंस के अनुसार Rishabh Pant ही थे.


4 अक्टूबर 2022 को ऋषभ पंत के 25वें जन्मदिन के मौके पर एक बार फिर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर सबका ध्यान आकर्षित किया है. एक्ट्रेस ने ‘Happy Birthday' के कैप्शन के साथ फ्लाइंग किस करते हुए एक रील शेयर की है. सोशल मीडिया के अनुसार के पोस्ट भारतीय क्रिकेटर के लिए की गई है. 

देखिए सोशल मीडिया का रिएक्शन

पंत ने खास तौर पर टेस्ट फॉर्मेट में भारत के लिए प्रदर्शन कर फैंस को काफी प्रभावित किया है. वो साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की धरती पर शतक जड़ चुके हैं. उनकी उम्र के बल्लेबाजों में ये काफी कम देखने को मिलेगा. युवा खिलाड़ी ने IPL में भी कई रिकॉर्ड (Rishabh Pant Records) अपने नाम किया है. उन्होंने साल 2018 में 63 गेंदों में 128 रन की पारी खेली थी और IPL में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले भारतीय बन गए थे.

LLC 2022: यूसुफ पठान को मैदान पर धक्का देना मिचेल जॉनसन को पड़ा महंगा, लगा बड़ा जुर्माना, मिली सख्त चेतावनी

जोधपुर में दिखा शेन वॉटसन और पठान ब्रदर्स का आतिशी अंदाज, भीलवाड़ा किंग्स को LLC के फाइनल में पहुंचाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें