टीम इंडिया की प्रैक्टिस शुरू, कोच राहुल द्रविड़ उमरान मलिक को टिप्स देते दिखे, Video

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के  बीच सीरीज का पहला टी-20 मैच 9 जून को दिल्ली में खेला जाएगा. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने पूरजोर प्रैक्टिस शुरू कर दी है.

टीम इंडिया की प्रैक्टिस शुरू, कोच राहुल द्रविड़ उमरान मलिक को टिप्स देते दिखे, Video

राहुल द्रविड़ से 'ज्ञान' लेते दिखे उमरान मलिक

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के  बीच सीरीज का पहला टी-20 मैच 9 जून को दिल्ली में खेला जाएगा. भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने पूरजोर प्रैक्टिस शुरू कर दी है. बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर वीडियो और तस्वीर भी शेयर की है. बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई तस्वीर और वीडियो में सबसे खास बात ये रही कि उमरान मलिक (Umran Malik With Rahul Dravid) टीम के कोच राहुल द्रविड़ के साथ समय बिताते दिखे, दोनों काफी देर तक एक दूसरे से बात करते नजर आए है. बता दें कि पहली बार उमरान को भारतीय टीम में मौका मिला है. 

IND vs SA: नेट सेशन में अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक ने जमकर बहाया पसीना, पहले टी20 में क्या मिलेगा मौका?

आईपीएल 2022 में शानदार खेल दिखाने के बाद उमरान को भारतीय टीम में मौका मिला है. देखना होगा कि क्या प्लेइंग इलेवन में उमरान को जगह मिल पाती है या नहीं.


ZIM vs AFG: हरारे में जमकर चला 20 वर्षीय अफगान क्रिकेटर का बल्ला, सीरीज हुई अफगानिस्तान के नाम

वहीं, उमरान ने कहा है कि उनके आदर्श वकार यूनिस नहीं बल्कि मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार है. इन गेंदबाजों से उन्होंने काफी कुछ सीखा है. इसके अलावा उमरान ने कहा कि वो चाहते हैं कि भारत साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचों मैच जीते.

टी-20 सीरीज में भारत की कप्तानी केएल राहुल करने वाले हैं. दरअसल भारत के सीनियर खिलाड़ियों को इस सीरीज से आराम दिया गया है. 

IND vs SA: ऋषभ पंत ने बताई विकेटकीपर-बल्लेबाज बनने की कहानी, पिता ने निभाया था अहम रोल

बता दें कि पहला टी-20 में टीम इंडिया के पास बड़ा रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा. यदि भारतीय टीम पहला टी-20 मैच जीत जाती है तो लगातार 13 मैच जीतने वाली पहली टीम बन जाएगी. भारतीय टीम टी-20 सीरीज खेलने के बाद इंग्लैंड जाएगी, जहां एक टेस्ट मैच खेलना है. 

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com